Deodhar Trophy: साउथ जोन ने शीर्ष पर जमाया कब्जा, जानें अंक तालिक में टीमों की पोजीशन

नई दिल्लीः देवधर ट्रॉफी के हुए  24 जुलाई के आगाज के बाद टूर्नामेंट के शुरुआती 3 मैच खेले जा चुके हैं. जिसमें साउथ जोन ने नॉर्थ जोन के खिलाफ मुकाबाल जीत के सूची के शीर्ष पर कब्जा कर लिया हैं. साउथ जोन ने 185 रन के बड़े अंतर से जीत दर्ज कर तालिका में टॉप पर अपना स्थान पक्का किया हैं. 

साउथ जोन ने मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए 303 रन का लक्ष्य दिया. बारिश के चलते मैच बाधित हुआ. हालांकि वीजेडी मैथड के चलते नॉर्थ जोन को टारगेट दिया गया. साउथ जोन टीम की तरफ से ओपनिंग करने उतरे कुन्नूमल ने 61 गेंदों में 70 रन बनाए. उन्होंने 8 चौके और 3 छक्के लगाए.
 
ईस्ट जोन तीसरे स्थान पर काबिजः
कप्तान मयंक अग्रवाल ने 68 गेंदों का सामना करते हुए 64 रन बनाए. उनकी पारी में 7 चौके शामिल रहे. विकेटकीपर बल्लेबाज जगदीशन ने 66 गेंदों में 72 रन बनाए. वाशिंगटन सुंदर कुछ खास नहीं कर सके. वे 5 रन बनाकर आउट हुए. साई किशोर जीरो पर आउट हुए. 

देवधर ट्रॉफी 2023 की पॉइंट्स टेबल पर एक नजर ड़ाली जाये तो साउथ जोन तालिका में टॉप पर बनी हुई हैं. जबकि ईस्ट जोन की टीम 4 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर मौजूद है. टीम का नेट रनरेट 0.365 का है. अन्य टीमों की स्थिति की बारे में बात की जाए तो सेंट्रल जोन की टीम चौथे स्थान पर हैं. अंतिम 2 स्थानों पर नॉर्थ ईस्ट और नॉर्थ जोन की टीम शामिल है. अब देवधर ट्रॉफी में 26 जुलाई को नॉर्थ का सेंट्रल, वेस्ट का साउथ और ईस्ट का नॉर्थ ईस्ट की टीम से मुकाबला होगा