Barmer News: तेज रफ्तार कार की ट्रेलर से भिड़ंत, हादसे में 2 भाइयों की दर्दनाक मौत; मामले की जांच में जुटी पुलिस

बाड़मेर: सोमवार शाम को बाड़मेर अहमदाबाद नेशनल हाईवे 68 हाईवे पर हुए दर्दनाक सड़क हादसे में दो चचेरे भाइयों की दर्दनाक मौत हो गई और एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई जिसका प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर कर दिया गया है. 

जानकारी के अनुसार बाड़मेर शहर से 3 किलोमीटर दूर ब्रहमान लॉज होटल के पास गुजरात की तरफ से आ रहे ट्रेलर और सामने से आ रही स्विफ्ट कर में भिड़ंत हो गई. जिसमे स्विफ्ट कार में सवार दो चचेरे भाई 24 वर्षीय अशोक कुमार एवं 21 वर्षीय मनोज कुमार निवासी कुर्जा की दर्दनाक मौत वहीं इसी कार में सवार अशोक कुमार की पत्नी 22 वर्षीय संतोष गंभीर रूप से घायल हो गई जिसे प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर कर दिया गया है.

घटना की जानकारी मिलने के बाद बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन जिला पुलिस अधीक्षक दिगंत आनंद और पुलिस के अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे. वहीं सदर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर क्षतिग्रस्त वाहनों को एक तरफ किया इस हादसे के दौरान दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों में एक स्कॉर्पियो गाड़ी घुस गई गनीमत रही की स्कार्पियो सवार किसी भी लोगों को चोट नहीं आई फिलहाल पुलिस पूरे मामले को लेकर जांच पड़ताल कर रही है.