SRH vs LSG: सनराइजर्स के बल्लेबाजों की विकेट गंवाने की आदत से खफा कोच ब्रायन लारा

लखनऊ: लखनऊ सुपर जाइंटस के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद का कोई बल्लेबाज टिककर खेल नहीं सका और उसके मुख्य कोच ब्रायन लारा अपने बल्लेबाजों की विकेट गंवाने की इसी आदत से खफा हैं . लखनऊ के खिलाफ सनराजइर्स के बल्लेबाज 121 रन ही बना सके जो मेजबान ने चार ओवर बाकी रहते बना लिये .

लारा ने मैच के बाद कहा कि मुझे लगता है कि हम एक के बाद एक विकेट गंवाते आ रहे हैं . पहले मैच में हमने पहले ही ओवर में दो विकेट गंवा दिये . इस मैच में तीन विकेट सात गेंद के भीतर गंवाये जिससे मैच का नक्शा बदल गया . हमें इस समस्या का हल निकालना होगा. सनराइजर्स ने आठवें और नौवें ओवर में अनमोलप्रीत सिंह, कप्तान एडेन मार्कराम और हैरी ब्रूक के विकेट गंवाये जिससे स्कोर चार विकेट पर 55 रन हो गया . सनराइजर्स इस झटके से उबर ही नहीं सके.

मेरा मानना है कि हमें बल्लेबाजी में सुधार करना होगा: 
लारा ने यह भी कहा कि विकेट पर स्ट्रोक्स खेलना मुश्किल था. उन्होंने कहा कि यह पिच ऐसी नहीं थी जिस पर स्ट्रोक्स लगाये जा सके. यह हालांकि कोई बहाना नहीं है लेकिन मेरा मानना है कि हमें बल्लेबाजी में सुधार करना होगा. लारा ने यह भी कहा कि टीम में दो शीर्ष स्पिनरों के होते हुए भी अतिरिक्त स्पिनर उतारने से उन्हें फायदा मिलता . उन्होंने कहा कि हमारे पास वाशिंगटन सुंदर और आदिल रशीद जैसे शीर्ष स्तरीय स्पिनर थे लेकिन एक अतिरिक्त स्पिनर होने से फायदा मिलता.सोर्स-भाषा