Sri Ganganagar News: श्रीकरणपुर विधानसभा चुनाव प्रचार थमा, 5 जनवरी को होगा मतदान

श्री गंगानगर : श्री गंगानगर के श्री करनपुर विधानसभा में चुनाव प्रचार आज थम गया 5 जनवरी को यहां पर मतदान होगा और 8 जनवरी को मतगणना होगी. आपको बता दें कि कांग्रेस प्रत्याशी गुरमीत सिंह कुनर के निधन के बाद यहां पर चुनाव स्थगित हो गया था इसके बाद चुनाव आयोग ने नई तारीख घोषित की थी. 

इसके बाद गुरमीत सिंह कुनर के बेटे रूपेंद्र सिंह कुनर को कांग्रेस ने अपना प्रत्याशी बनाया भाजपा ने सुरेंद्र पाल सिंह टीटी को प्रत्याशी बनाया है वहीं आम आदमी पार्टी ने निर्दलीय चुनाव लड़ चुके पृथ्वी पाल सिंह संधू को टिकट देकर अपना प्रत्याशी बनाया है. आपको बता दें कि भाजपा ने सरकार बनाने के बाद श्री करणपुर से भाजपा प्रत्याशी सुरेंद्र पाल सिंह टीटी को मंत्री पद देकर मास्टर स्ट्रोक खेलने की कोशिश की है वहीं कांग्रेस ने रूपेंद्र सिंह कुनर को टिकट देकर सहानुभूति को लेकर चुनाव मैदान में उतारा है. 

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविन्द डोटासरा ने भाजपा द्वारा प्रत्याशी को मंत्री बनाने पर आरोप लगाते हुए कहा कि देशभर में ऐसा पहली बार हुआ है जब चलते चुनाव में किसी प्रत्याशी को मंत्री बनाया गया है. हमने चुनाव आयोग में शिकायत कर दी है जरूरत पड़ी तो कोर्ट में भी जाएंगे. वहीं चुनाव में प्रचार करने आए हुए केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह ने कहा कि अगर लगता है तो यह चुनाव आयोग डिसीजन लेगा हमने नियमों के तहत ही मंत्री बनाया है. अब देखने वाली बात यह होगी कि भाजपा ने अपने सारे मंत्री चुनाव मैदान में उतार दिए हैं वहीं कांग्रेस ने भी एडि चोटी का जोर लगा रखा है 

वहीं आज जिला कलेक्टर अंशदीप ने कहा कि चुनाव को लेकर पूरी तैयारी कर ली गई है. कल पोलिंग पार्टियों को रवाना किया जाएगा कोई भी प्रत्याशी अब सभा या रोड शो नहीं करेगा प्रत्याशी सिर्फ डोर टू डोर जनसंपर्क कर सकता है.