Dholpur News: घर के बाहर खेल रहे 2 बच्चों पर आवारा कुत्ते ने किया हमला, गंभीर घायल बच्चों को कराया अस्पताल में भर्ती

धौलपुर: धौलपुर जिले के  सैंपऊ थाना क्षेत्र के करीमपुर गुर्जा गांव में दो मासूम बच्चों पर आवारा कुत्ते ने हमला कर दिया कुत्ते के हमले में दोनों मासूम गंभीर रूप से घायल हो गए कुत्ते के हमले के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों की मदद से दोनों मासूम को जिला अस्पताल लाया गया जहां ट्रॉमा वार्ड में प्राथमिक उपचार देकर हायर सेंटर रैफर कर दिया है. 

बच्चों को अस्पताल लेकर पहुंचे  परिजनों ने बताया कि गांव के दो बच्चे लव कुश और रौनक अपने घर के बाहर खेल रहे थे इसी दौरान गांव में घूम रहा एक आवारा कुत्ता बच्चों के पास पहुंच गया जहां कुत्ते ने बच्चों पर हमला कर दिया. कुत्ते के हमले में गंभीर रूप से घायल हुए बच्चों की चीख पुकार सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे जहां परिजनों को देख आवारा कुत्ता मौके से भाग गया. 

घटना के बाद दोनों गंभीर घायल बच्चों को लेकर परिजन जिला अस्पताल पहुंचे कुत्ते के काटने से घायल हुए दोनों बच्चों को इमरजेंसी में तैनात ड्यूटी डॉक्टर ने इलाज के लिए ट्रॉमा वार्ड में शिफ्ट कर दिया. बच्चों का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने बताया कि कुत्ते के हमले में एक बच्चे को गंभीर चोटें आई हैं.  जिनका डॉक्टरों की देखरेख में उपचार कर हायर सेंटर रैफर किया गया है.