लेकसिटी में सनी-बॉबी देओल की भांजी की शादी कल, वेडिंग डेस्टिनेशन पर पहुंचे परिवार के सदस्य

उदयपुर: लेकसिटी उदयपुर में एक और रॉयल वेडिंग होने जा रही है. इस बार बॉलीवुड सुपर स्टार और भाजपा सांसद सनी देओल की भांजी डॉक्टर निकिता चौधरी की शादी होगी. यह शादी उदयपुर शहर में स्थित ताज अरावली होटल में होगी. जिसके लिए देओल परिवार के सदस्यों का उदयपुर आना शुरू हो गया है. ​​

आज निकिता की मेहंदी और संगीत सेरेमनी की रस्में होंगी और कल शादी की रस्में होंगी जिसके चलते पूरा देओल परिवार उदयपुर पहुंच चुका है. बताते चलें कि सनी की बहन अजिता देओल अमेरिका के एक स्कूल में टीचर हैं उनकी बेटी दुल्हन निकिता भी अमेरिका में ही डॉक्टर हैं.

शादी 250 मेहमान आने की उम्मीद
शादी को लेकर देओल परिवार ने ताज अरावली होटल के सभी 176 रूम बुक किए हैं. शादी में करीब 250 मेहमान शामिल हो सकते. बताया जा रहा है कि उदयपुर में शादी का पूरा प्लान सनी देओल ने ही तय किया है. सनी देओल 18 जनवरी को उदयपुर आए थे और उन्होंने ही होटल ताज अरावली पहुंचकर पूरा अरेंजमेंट देखा था.

ये बॉलीवुड स्टार्स  शादी में कर सकते हैं शिरकत
इस शादी में धर्मेंद्र, हेमा मालिनी, बॉबी देओल तो होंगे ही इसके अलावा इस शादी में इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पंड्या, एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा और सांसद राघव चड्डा, अक्षत रनौत, इनके अलावा कुछ बड़े उद्योगपति, और कुछ विदेशी मेहमान आएंगे. गौरतलब है कि यह शादी पूरी पंजाबी रीति-रिवाज से होगी. लेकिन निकिता की शादी किसके साथ होगी, अभी यह जानकारी सामने नहीं आई है.