सनी देओल के बंगले की नहीं होगी नीलामी, तकनीकी कारणों का हवाला देते हुए बैंक ने नोटिस लिया वापस

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल के जुहू स्थित बंगले की नीलामी को लेकर ताजा अपडेट सामने आई है. बैंक ऑफ बड़ौदा ने ई-ऑक्शन का नोटिस वापस ले लिया है. तकनीकी कारणों का हवाला देते हुए नोटिस वापस लिया. रविवार को खबर आई थी कि अभिनेता ने बैंक से बड़ा अमाउंट लोन लिया था. उन्होंने 56 करोड़ का भुगतान नहीं किया था.

क्या था मामला?
बैंक ऑफ बड़ौदा ने बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल के विला की नीलामी का विज्ञापन निकाला था. सनी देओल ने बैंक से एक बड़े अमाउंट का लोन लिया था. इस लोन के लिए उन्होंने मुंबई के जुहू इलाके में स्थित अपना विला, जिसका नाम 'सनी विला' है, मॉर्टगेज पर दिया था.इसके बदले उन्हें बैंक को ऑलमोस्ट 56 करोड़ रुपए चुकाने थे, जो अभी तक नहीं चुकाए गए हैं. यह लोन और इसपर लगा ब्याज वसूलने के लिए बैंक ने इस प्रॉपर्टी को नीलाम करने का निर्णय किया है. बैंक का विज्ञापन बताता है कि 'सनी विला' की नीलामी 25 सितंबर को होगी. इस नीलामी के लिए प्रॉपर्टी का रिजर्व प्राइस 51.43 करोड़ रुपए रखा गया था. 

आपको बता दें कि उनकी लेटेस्ट मूवी 'गदर 2' बॉक्स आफिस पर धमाल मचा रही है. गत सप्ताह बॉक्स आफिस पर रिलीज हुई इस मूवी ने सिर्फ 9 ही दिन में ऐसी कमाई कर डाली है कि यह बॉलीवुड की सबसे कमाऊ मूवीज की लिस्ट में शामिल हो गई है.