अयोध्या में रामलला के मस्तक पर सूर्य की किरणें, दिखा अद्भुत नजारा, मंत्रमुग्ध हुए देशवासी

अयोध्याः आज संपूर्ण देशभर में रामनवमी मनाई जा रही है. अवधपुरी में 500 साल बाद रामलला के जन्मोत्सव पर माहौल राममय है. ऐसे में इस खास पावन अवसर पर रामलला के जन्मोत्सव पर रामलला का सूर्याभिषेक किया गया. सूर्य किरणों के द्वारा रामलला का सूर्याभिषेक हुआ. 

अयोध्या में राम मंदिर में रामलला का सूर्य तिलक सूर्यदेव ने किया. किरणों से रामलला का 'सूर्य तिलक हुआ. प्राण प्रतिष्ठा के बाद पहली रामनवमी मनाई जा रही है. ऐसे में अयोध्या में सुबह से भक्तों का सैलाब देखने को मिला. जय श्री राम के जयकारों के नारों से राम नगरी गुंजायमान है. 

राम नवमी के मौके पर अयोध्या के राम मंदिर में रामलला के मस्तक पर हुआ सूर्य अभिषेक. अयोध्या में दिखा अलौकिक, अनोखा सूर्यदेव और प्रभु राम का मिलन. भारी संख्या में भक्त इस समय मंदिर में एकत्रित हैं. लगातार मंगलगीत, भजन, कीर्तन और जयघोष हो रहे है.

वैज्ञानिकों ने इस पर रिसर्च किया था और इसका बीते दिनों ट्रायल भी किया गया जो सफल रहा था. अब रामनवमी के दिन जब भगवान राम का जन्मदिन मनाया गया. उस दौरान सूर्य किरणों के द्वारा रामलला का सूर्याभिषेक हुआ. रामलला के जन्मोत्सव पर रामलला का सूर्याभिषेक किया गया.