सुष्मिता सेन ने जारी किया 'ताली' का नया वीडियो, 15 अगस्त को होगी जियो सिनेमा पर स्ट्रीम

मुंबई : एक प्रभावशाली टीज़र के बाद, निर्माता सुष्मिता सेन अभिनीत 'ताली' के ट्रेलर का अनावरण करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर ट्रेलर की घोषणा के साथ एक वीडियो के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन किया. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, ''कोई हिजड़ा बुलाता है, कोई नौटंकी, तो कोई गेमचेंजर. ''#ताली का ट्रेलर कल रिलीज होगा. #TaaliOnJioCinema 15 अगस्त से निःशुल्क स्ट्रीमिंग.” ट्रेलर 7 अगस्त को रिलीज होगा. वीडियो में सुष्मिता के किरदार को गौरी उर्फ ​​सुष्मिता का चेहरा एक बोल्ड अन्दाज़ में दिखया गया है. सुष्मिता 'ताली' में ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट श्रीगौरी सावंत के रूप में अपना सबसे बोल्ड अवतार दिखेंगी.

हाल ही में, अभिनेता ने टीज़र वीडियो को कैप्शन के साथ साझा किया, “गाली से ताली तक के सफर की ये कहानी. भारत के तीसरे लिंग के लिए श्रीगौरी सावंत की लड़ाई की कहानी प्रस्तुत है. #TaaliOnJioCinema 15 अगस्त को निःशुल्क स्ट्रीमिंग @officialjiocinema @shreegaurisawant. @ravijadhavofficial द्वारा निर्देशित. @arjunsbaran और @kartiknishandar द्वारा निर्मित.”

टीज़र की झलक: 

टीज़र में संघर्ष, लचीलापन और जीत की साहसी खोज की एक झलक दिखाई गई. वीडियो की शुरुआत गौरी की आवाज से होती है जहां वह खुद को श्रीगौरी सावंत के रूप में पेश करती है, जबकि वह एक दर्पण के सामने अपनी साड़ी को समायोजित करती है. वह वीडियो में अपनी यात्रा का वर्णन यह कहकर करती है, "गाली से ताली तक." जैसे ही टीज़र रिलीज़ हुआ, अभिनेता के प्रशंसकों और उद्योग मित्रों ने टिप्पणी अनुभाग में चिल्लाना शुरू कर दिया. अर्जुन सिंह बारन और कार्तिक डी निशानदार द्वारा निर्मित, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक रवि जाधव द्वारा निर्देशित, क्षितिज पटवर्धन द्वारा लिखित, और अर्जुन सिंह बारन, कार्तिक डी निशानदार (जीएसईएएमएस प्रोडक्शन) और अफीफा नाडियाडवाला द्वारा निर्मित.

टीज़र में दिखाई गई ट्रांसजेंडर आंदोलन में क्रांति:

आगामी बायोपिक श्रीगौरी सावंत के प्रेरक जीवन, उनके बचपन, परिवर्तन और भारत में ट्रांसजेंडर आंदोलन में क्रांति लाने में उनके अंतिम योगदान पर प्रकाश डालेगी. श्रीगौरी सावंत के रूप में सुष्मिता के उग्र और बोल्ड अवतार ने पहले से ही दर्शकों के बीच प्रत्याशा पैदा कर दी है. अपने लुक के बारे में बात करते हुए, उन्होंने पहले कहा कि, "संघर्ष, लचीलेपन और अदम्य शक्ति की एक कहानी, वह आपके लिए श्रीगौरी सावंत है! चुनौतियों से भरी इस यात्रा को देखने के लिए मुझे इससे अधिक गर्व और आभारी कुछ भी नहीं है. क्रांति! यह कई कारणों से विशेष है, और मैं इसके लिए Viacom18 के साथ जुड़ने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं. यह तो बस शुरुआत है, आगे क्या होने वाला है इसके लिए बने रहें!"

15 अगस्त को होगी जियो सिनेमा पर स्ट्रीम: 

गणेश के रूप में जन्मी और पुणे में पली बढ़ी श्रीगौरी सावंत मुंबई की एक ट्रांसजेंडर कार्यकर्ता हैं. वह 2013 के राष्ट्रीय कानूनी सेवा प्राधिकरण (एनएएलएसए) मामले में याचिकाकर्ताओं में से एक थीं, जिसके संबंध में सुप्रीम कोर्ट ने ट्रांसजेंडर समुदाय से संबंधित व्यक्तियों को तीसरे लिंग के रूप में मान्यता दी थी. 2014 में ऐतिहासिक फैसला सुनाया गया. 'ताली' 15 अगस्त को जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगी. इस प्रोजेक्ट के अलावा सुष्मिता डिज्नी+हॉटस्टार के 'आर्या सीजन 3' में भी नजर आएंगी.