Tata हैरियर-सफारी फेसलिफ्ट की डिजाइन का हुआ अनावरण, जानिए क्या होगा नया

नई दिल्ली : टाटा मोटर्स ने अब आखिरकार टाटा हैरियर और सफारी फेसलिफ्ट की शुरुआत की घोषणा की है, जिसकी बुकिंग 6 अक्टूबर, 2023 से शुरू होगी. पावरट्रेन विभाग में कोई बदलाव किए जाने की उम्मीद नहीं है. दोनों टाटा एसयूवी एफसीए-स्रोत वाले 2.0-लीटर चार-सिलेंडर डीजल इंजन 168 एचपी की अधिकतम शक्ति और 350 एनएम के पीक टॉर्क के साथ उपलब्ध हैं. वैकल्पिक 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटो के साथ 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के माध्यम से केवल सामने के पहियों को बिजली आपूर्ति की जाती है.

हैरियर फेसलिफ्ट: 

टाटा हैरियर फेसलिफ्ट के टीज़र से पता चला है कि दोनों एसयूवी में फुल-विड्थ एलईडी डीआरएल मिलेगा, जैसा कि नए टाटा नेक्सॉन ईवी फेसलिफ्ट में देखा गया है. पूर्ण-चौड़ाई वाले एलईडी डीआरएल का चलन ईक्यूएस जैसी मर्सिडीज-बेंज कारों पर देखा गया था, और अब यह अधिक मुख्यधारा मॉडलों में भी अपना रास्ता बना रहा है.

सफारी फेसलिफ्ट: 

दूसरे टीज़र में नई टाटा सफारी के फ्रंट फेशिया का पता चलता है, जिसमें एंड-टू-एंड एलईडी डीआरएल सेटअप के साथ-साथ एक नया ग्रिल डिज़ाइन, फिर से डिज़ाइन किया गया बम्पर, साथ ही नए लंबवत स्टैक्ड एलईडी हेडलैंप भी शामिल हैं, जो कि हम पहले से ही देख चुके हैं. नई नेक्सॉन और नेक्सॉन ईवी पर देखा गया. टीज़र सफ़ारी के लिए एक नई कांस्य पेंट योजना का भी संकेत देता है, हालाँकि, इसकी पुष्टि होना अभी बाकी है.