Hardik Pandya: टीम इंडिया को मिली राहत की खबर, बांग्लादेश के खिलाफ चोटिल हुए हार्दिक जल्द करेंगे टीम में वापसी

नई दिल्लीः वर्ल्ड कप में भारत का अजेय रथ जारी है. टीम इंडिया ने इंग्लैंड के खिलाफ 100 रनों से जीत दर्ज की. इसके साथ ही टीम ने टूर्नामेंट में लगातार छठी जीत हासिल कर ली है. हालांकि इस दौरान टीम को एक खिलाड़ी की कमीं जरूर खली. जिसकी गैरमौजूदगी ने टीम के मध्यक्रम को कमजोर करके रख दिया है. बांग्लादेश के खिलाफ चोटिल हुए खिलाड़ी हार्दिक पांड्या फिलहाल टीम से बाहर चल रहे है. जो कि टीम के लिए एक बड़ी चिंता का विषय है. 

लेकिन इसी बीच टीम के खेमे से खबर निकलकर सामने आ रही है. हार्दिक इस वक्त एनसीए में बीसीसीआई की मेडिकल टीम के साथ है. जो उनकी फिटनेस पर बरकरार नज़र बनाए हुए हैं. एक लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक हार्दिक पंड्या एनसीए के कुछ नेट सत्र में अभ्यास कर चुके हैं, वह लगातार बीसीसीआई के मेडिकल टीम की निगरानी में हैं और अच्छे दिख रहे हैं. हालांकि उनकी वापसी की तारीख को लेकर फिलहाल कुछ भी कहना मुश्किल होगा. लिहाजा  भारत के अजेय प्रदर्शन ने निश्चित तौर पर उन्हें ठीक होने का ज्यादा समय दिया है ताकि वह नॉकआउट के लिए तैयार रहें. 

गौरतलब है कि बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को अपने पहले ही ओवर में पैर में चोट लगी थी. इसके बाद तुरंत खिलाड़ी को मैदान से बाहर जाना पड़ा था. इसके बाद पांड्या न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ मैदान पर गैरमौजूद रहे. लेकिन अब खबर सामने आयी है कि खिलाड़ी ने नेट प्रैक्टिस शुरू कर दी है. और जल्द ही टीम में वापसी कर सकते है.