'गणपत' के नए गाने 'हम आए हैं' का टीज़र हुआ जारी, टाइगर-कृति सिजलिंग केमिस्ट्री के साथ धूम मचाने के लिए तैयार

मुंबई : गणपथ के धमाकेदार टीज़र से दुनिया भर में तहलका मचाने के बाद, पूजा एंटरटेनमेंट ने अपने पहले गाने, 'हम आए हैं' का टीज़र जारी किया है. गाने का आकर्षक टीज़र हमें एक झलक देता है कि यह एक सनसनीखेज डांस नंबर होने का वादा करता है. 5 अक्टूबर को रिलीज हो रही 'हम आए हैं' में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की शानदार ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री नजर आ रही है.

टीज़र के बारे में: 

गाने का टीज़र प्रभावशाली लोगों के बीच प्रचलित आम वाक्यांश 'वो आ रहे है' का भी जवाब है. इस वाक्यांश के पीछे का रहस्य आखिरकार सुलझ गया है. यह गाना अगला चार्टबस्टर बनने के लिए पूरी तरह तैयार है जो प्लेलिस्ट पर हावी होगा, और इसके अलावा, टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन का चेन हुकस्टेप एक नया ट्रेंड सेट करने के लिए बाध्य है.

फिल्म के टीज़र ने प्रशंसकों को अपनी पसंदीदा जोड़ी के शानदार प्रदर्शन का बेसब्री से इंतजार करने के लिए मजबूर कर दिया है. इतनी चकाचौंध भरी झलक के साथ, यह गाना किसी तमाशे से कम नहीं होने का वादा करता है. फिल्म के बारे में ही बात करें तो 'गणपथ: ए हीरो इज़ बॉर्न' भारतीय सिनेमा में एक्शन शैली को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है. यह फिल्म 20 अक्टूबर, 2023 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में दुनिया भर में रिलीज के लिए तैयार है.