टाइगर-कृति स्टारर 'गणपथ' का टीज़र हुआ जारी, यह फ्यूचरिस्टिक ड्रामा VFX, एक्शन से होगा भरपूर

मुंबई : टाइगर श्रॉफ की 'गणपथ' का टीज़र आखिरकार रिलीज़ हो गया है. आगामी फिल्म में 'हीरोपंती' जोड़ी, टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन फिर से नजर आएंगी और साथ ही अमिताभ बच्चन अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे. टीज़र में टाइगर को हाई-ऑक्टेन स्टंट करते हुए दिखाया गया है और उनकी लचीली चालें निश्चित रूप से प्रशंसकों को फिर से आश्चर्यचकित कर देंगी.

टीजर के बारे में: 

यह टीज़र, 'गणपथ' की दुनिया की एक आकर्षक झलक, एक सिनेमाई अनुभव प्रदान करता है जो अंतरराष्ट्रीय मानकों को टक्कर देता है. यह फिल्म निर्माण की सीमाओं को आगे बढ़ाने के लिए पूजा एंटरटेनमेंट की प्रतिबद्धता का एक प्रमाण है. शीर्ष स्तर के दृश्य प्रभावों, एक महाकाव्य पैमाने और एक आकर्षक कहानी के साथ, 'गणपथ' भारतीय सिनेमा में गेम-चेंजर बनने के लिए तैयार है. टाइगर श्रॉफ की कलाबाजी के अलावा, वीएफएक्स का व्यापक उपयोग कहानी को ऊपर उठाता है और इसे एक दृश्य भव्यता देता है.

पोस्टर की तरह टीज़र भी दिलचस्प था. टाइगर का रौबदार लुक और ऑन-स्क्रीन व्यक्तित्व प्रशंसकों को सिनेमाघरों में अपनी सीटों से बांधे रखेगा. दूसरी ओर, कृति सेनन का अवतार उनके द्वारा पहले निभाए गए किरदारों से अलग है. सरप्राइज़ पैकेज बने हुए हैं अमिताभ बच्चन और उनका अनोखा लुक. फिल्म 'गणपथ' मंत्रमुग्ध कर देने वाले संगीतमय स्कोर के साथ हाई-ऑक्टेन एक्शन दृश्यों का मिश्रण है. कहानी एक ऐसे सेनानी के उत्थान के बारे में है जो एक अज्ञात क्षेत्र में अपने भाग्य की खोज में निकलता है.

20 अक्टूबर को होगी फिल्म रिलीज: 

विकास बहल द्वारा निर्देशित यह फिल्म नौ साल के अंतराल के बाद एक्शन सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री कृति सैनन के पुनर्मिलन का प्रतीक है. इसका निर्माण वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशपांडे और विकास बहल ने किया है. यह फिल्म 20 अक्टूबर, 2023 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में दुनिया भर में रिलीज के लिए तैयार है.