MCL 2023: टेक्सास सुपर किंग्स ने सैन फ्रांसिस्को यूनिकॉर्न्स को 3 विकेट से हराया, प्लेऑफ में मारी एंट्री

नई दिल्लीः मेजर किक्रेट लीग 2023 के मुकाबले में टेक्सास सुपर किंग्स ने सैन फ्रांसिस्को यूनिकॉर्न्स के खिलाफ 3 विकेट से जीत दर्ज की. मैच में पहले बल्लेबाजी उतरी सैन फ्रांसिस्को को ने 171 रन बनाये. जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी टेक्सास ने 19.1 ओवर में ही 7 विकेट के नुकसान पर 172 बना लिये. इसी के साथ सुपर किंग्स ने लीग के प्लेऑफ में भी एंट्री मार ली हैं. 

टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी सैन फ्रांसिस्को की टीम के तरफ से मैथ्यू वेड के 49 और चैतन्या बिश्नोई के 35 रनों की बदौलत टीम 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 171 रन बनाए. सुपर किंग्स की तरफ से गेंदबाजी में गेराल्ड कोएट्जे ने 4 जबकि डेनियल सैम्स और मिचेल सेंटनर ने 2-2 विकेट हासिल किए.

92 के स्कोर पर आधी सुपर किंग्स सिमटीः
जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी सुपर किंग्स टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही. और महज 11 रन के स्कोर पर टीम ने 2 विकेट गंवा दिये. यहां से डेवोन कॉनवे ने मिलिंद कुमार के साथ मिलकर स्कोर को 50 के पार पहुंचाया. 

हालांकि 92 के स्कोर तक सुपर किंग्स ने अपनी आधी टीम को गंवा दिया था. इसके बाद मिलिंद कुमार और डेनियल सैम्स के बीच हुई 50 से अधिक रनों की साझेदारी ने मैच को पूरी तरह से सुपर किंग्स की तरफ कर दिया. जवाब में हारिस राउफ और शादाब खान ने 2-2 विकेट लिये.