आईपीएल में थाला ही थाला, चेन्नई की लगातार दूसरी जीत, गुजरात को 63 रनों से रौंदा

नई दिल्लीः आईपीएल 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस को धूल चटा दी. टीम ने गिल की टोली को 63 रनों से हराया. मुकाबले में पहले खेलते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 206 रन बनाए थे. इसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात ने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए और निर्धारित ओवरों में सिर्फ 143 रन ही बना सकी. इसके साथ ही चेन्नई ने सीजन की लगातार दूसरी जीत दर्ज कर ली है. 

मुकाबले में पहले खेलते हुए चेन्नई ने आते ही चौको छक्कों की बरसात कर दी. गायकवाड़ और रचिन रविंद्र ने 46-46 रन की पारी  खेली. और टीम के लिए बेस तैयार किया. इसके बाद टीम के लिए नंबर चार पर बल्लेबाजी करने उतरी दुबे शानदार फॉर्म में नजर आए. खिलाड़ी ने 23 गेंद में 51 रन की अर्धशतकीय पारी खेली, जिसमें 2 चौके और 5 छक्के शामिल रहे. इसके अलावा डेरिल मिचेल ने नाबाद 24 रनों की पारी खेली. जबकि राशिद ने 2 विकेट और किशोर, मोहित शर्मा ने 1-1 सफलता अपने नाम की. 

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात की टीम पर पहले ओवर से दबाव बनाना शुरू किया. चेन्नई की स्ट्रैटची में फंसी. यही कारण है कि टीम एक के बाद एक विकेट खोती चली गई. गुजरात ने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए. टीम के लिए सबसे ज्यादा रन साई किशोर ने 37 रन बनाए. इसके आलावा कोई भी प्लेयर टीम के लिए अच्छी पारी नहीं खेल सका. साहा 21, मिलर 21, विजय शंकर 12 और गिल 8 रन पर वापस पवेलियन लौट गए. जिसका नतीजा ये हुआ कि टीम को मुकाबले में 63 रनों के बड़े अंतर से हार का सामना करना पड़ा.