धौलपुर में नहर में गिरने से दूल्हे के पिता की हुई मौत, अंधेरे में अचानक पैर फिसलने की वजह से हुआ हादसा

धौलपुर: धौलपुर जिले के बसेड़ी थाना क्षेत्र के मूला बौहरे का पूरा गांव में देर रात को शादी के दौरान नहर में गिरने से दूल्हे के पिता की मौत हो गई. हादसे के बाद परिजन मृतक को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे. जहां इमरजेंसी में तैनात ड्यूटी डॉक्टर ने बुजुर्ग को मृत घोषित कर शव जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. 

मृतक के साले गोपाल सिंह निवासी महुआ ने बताया कि शनिवार को मृतक समय सिंह निवासी महुआ अपने बेटे रोहित की बारात लेकर बसेड़ी के मूला बौहरे का पूरा गांव आया था. जहां खाना खाने के बाद दूल्हे का पिता समय सिंह बस की ओर लौट रहा था. आंखों की रोशनी कम होने की वजह से अचानक बुजुर्ग का पैर फिसल गया, जिस वजह से बुजुर्ग पास में मौजूद नहर में जाकर गिर गया.

मृतक के परिजनों ने बताया कि बारिश की वजह से चिकनी मिट्टी में पैर फिसलने से नहर में गिरे दूल्हे  के पिता को मौके पर पहुंची. पुलिस ने बाहर निकाला.  रेस्क्यू ऑपरेशन में मौजूद कांस्टेबल चालक देवेंद्र सिंह ने बताया कि बुजुर्ग को बाहर निकालने के बाद सीपीआर भी दी गई, लेकिन तब तक बुजुर्ग की मौत हो गई. 

घटना के बाद अस्पताल पहुंची बसेड़ी थाना पुलिस ने आज परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. पुलिस घटना को लेकर जांच में जुटी हुई है.