World Cup: वर्ल्ड कप के बाद ये खिलाड़ी कर सकते है संन्यास का ऐलान, रोहित समेत ये तीन भारतीय शामिल

नई दिल्लीः भारत की मेजबानी में 5 अक्टूबर से आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप खेला जाना है. टूर्नामेंट में भारत की ओर से कई प्लेयर्स आखिरी बार खेलते हुए नजर आ सकते है. रोहित शर्मा, विराट कोहली और आर अश्र्विन इस बार लास्ट विश्व कप खेलते हुए दिखाए दे सकते है जबकि कई विदेशी खिलाड़ी जैसे ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वार्नर, इंग्लैंड के बेन स्टोक्स और बांग्लादेश के शाकिब अल हसन भी अंतिम बार वर्ल्ड कप की जर्सी में नजर आ सकते है. 

वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो चुका है. जिसमें गिल और अय्यर जैसे कई युवा के साथ सीनियर खिलाड़ियों को टीम में जगह दी गयी है इनमें से कई खिलाड़ी ऐसे भी जो 35 वर्ष या उसकी सीमा को पार कर चुके है. जिसमें रोहित शर्मा, विराट कोहली और आर अश्र्विन का नाम शामिल है. जो टूर्नामेंट के बाद वनडे फॉर्मेट से संन्यास ले सकते है. जिसका इशारा बोर्ड टी-20 में लगभग पूर्ण रूप से युवा टीम का चयन करके दे चुके है कि टी-20 के प्रारुप में सिर्फ युवा खिलाड़ियों को ही मौका दिया जायेगा. तुलना में अधिक सीनियर खिलाड़ियों के. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि वर्ल्ड कप में शामिल ये सभी खिलाड़ी टूर्नामेंट के बाद संन्यास का ऐलान कर सकते है. 

वर्ल्ड कप में टीम इंडियाः
रोहित शर्मा (कप्तान), शुबमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, इशान किशन, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, जसप्रित बुमरा, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी , मोहम्मद सिराज.