टाइगर श्रॉफ ने शेयर की अपनी आगामी फिल्म 'गणपत' की 'डायस्टोपियन' दुनिया की झलक, जानिए कब होगी फिल्म रिलीज़

मुंबई : टाइगर श्रॉफ अपनी आगामी फिल्म गणपथ: ए हीरो इज़ बॉर्न में अपने पावर-पैक अवतार से अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार हैं. कृति सेनन और अमिताभ बच्चन अभिनीत यह फिल्म एक डायस्टोपियन दुनिया पर आधारित एक एक्शन थ्रिलर है. रविवार, 24 सितंबर को, टाइगर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक विशेष घोषणा क्लिप में इस डायस्टोपियन दुनिया की एक झलक साझा की.

"दुनिया बदलने के लिए दुनिया को बदलना पड़ता है (दुनिया को बदलने के लिए, आपको दुनिया को बदलना होगा) यह मेरे प्रशंसकों के लिए है", उन्होंने उस क्लिप को कैप्शन दिया जिसमें वह "दुनिया के शीर्ष पर" खड़े हैं. -डिस्टोपियन- सेटिंग पृष्ठभूमि में बढ़ती इमारतें. अंत में अभिनेता अपने प्रशंसकों के लिए एक "आश्चर्यजनक" आश्चर्य पेश करने से पहले संरचना से कूद जाता है. फिर हमें दिखाया जाता है कि गणपथ का टीज़र 27 सितंबर को रिलीज़ किया जाएगा.

20 अक्टूबर को होगी फिल्म रिलीज़: 

वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल द्वारा निर्मित, विकास बहल निर्देशित यह फिल्म 20 अक्टूबर, 2023 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में दुनिया भर में रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म को ट्रिपल क्लैश का सामना करना पड़ेगा. तेजस और यारियां 2 के साथ बॉक्स ऑफिस पर. गणपथ पर वापस आते हुए, टाइगर श्रॉफ आगामी फिल्म में नौ साल बाद कृति सनोन के साथ स्क्रीन साझा करेंगे. 2014 में दोनों कलाकारों ने रोमांटिक एक्शन कॉमेडी फिल्म हीरोपंती से डेब्यू किया था. 2008 की तेलुगु फिल्म पारुगु की रीमेक, सब्बीर खान निर्देशित यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई.