आईपीएल में आज लखनऊ और मुंबई के बीच टक्कर, हार्दिक की टीम को जीत की होगी जरूरत, जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

नई दिल्लीः आईपीएल में आज 48 वां मैच लखनऊ और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाना है. मुकाबला इकाना स्टेडियम में खेला जाना है. पिछले मुकाबलों में मिली हार के बाद आज के इस मैच में दोनों टीमों के बीच में कड़ी कांटे की टक्कर देखने को मिलने वाली है. जिसमें से हार्दिक के नेतृत्व में मुंबई इंडियंस को मुकाबले में जीत की बेहद जरूरत होगी. 

अभी तक के सीजन पर अगर दोनों ही टीमों के परफॉर्मेंस देखा जाए  तो कुछ खास दोनों ही टीमें मैदान पर अपना जलवा दिखा नहीं पाई है. क्योंकि लखनऊ ने 9 में से 5 मुकाबलों में जीत दर्ज की जबकि 4 में हार. तो वहीं मुंबई ने 9 में से 3 मैच में जीत हासिल की है. 

वहीं अगर बात  करें दोनों के बीच हेड टू हेड की तो लखनऊ और मुंबई के बीच IPL में 4 मैच खेले गए. 3 में लखनऊ और महज 1 में मुंबई को जीत मिली. लखनऊ में दोंनो टीमें एक बार आमने-सामने हुई. उसमें लखनऊ को ही जीत मिली. 

लखनऊ सुपरजायंट्स की संभावित प्लेइंग इलेवनः
केएल राहुल (कप्तान & विकेटकीपर), क्विंटन डी कॉक, दीपक हुड्डा, मार्कस स्टोयनिस, निकोलस पूरन, आयुष बडोनी, क्रुणाल पंड्या, मैट हेनरी, रवि बिश्नोई, यश ठाकुर और मोहसिन खान.

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवनः 
हार्दिक पंड्या (कप्तान), रोहित शर्मा, ईशान किशन (विकेटकीपर), तिलक वर्मा, नेहल वाधेरा, टिम डेविड, मोहम्मद नबी, पीयूष चावला, ल्यूक वुड, जसप्रीत बुमराह और नुवान तुषारा.