BAN vs NED: वर्ल्ड कप में बांग्लादेश और नीदरलैंड के बीच टक्कर आज, टूर्नामेंट में दूसरी जीत के इरादे से मैदान पर उतरेगी दोनों टीमें

नई दिल्लीः वर्ल्ड कप में आज बांग्लादेश और नीदरलैंड के बीच मैच खेला जाना है. मुकाबला कोलकत्ता के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. ये दोनों ही टीमों के लिए टूर्नामेंट में छठा मैच रहने वाला है. जिसमें दोनों के बीच दूसरी जीत को लेकर अहम कांटे की टक्कर देखने को मिलने वाली है. क्योंकि दोनों ही टीमों को अभी तक महज 1-1 जीत ही हाथ लग पायी है. जो कि आज के मुकाबले में रोमांच को बढ़ायेगा.  

टूर्नामेंट में दोनों टीम अभी तक 5-5 मैच खेल चुकी है. जिसमें से बांग्लादेश को सिर्फ एक ही मुकाबले में जीत हासिल हुई है. अफगानिस्तान के खिलाफ टीम ने जीत दर्ज की. जबकि चार मुकाबलों में टीम को हार का सामना करना पड़ा है. वहीं इधर नीदरलैंड के लिए भी कुछ स्थिति इस प्रकार है. टूर्नामेंट में टीम को 5 में से 1 एक ही मुकाबले में जीत मिली है. 

वर्ल्ड कप में बांग्लादेश की टीमः
शाकिब अल हसन (कप्तान), तंजिद हसन तमीम, लिट्टन दास, नजमुल हुसैन शांतो, मेहदी हसन मिराज, मुशफिकुर रहीम (विकेटकीपर), महमूदुल्लाह रियाद, नसुम अहमद, हसन महमूद, शोरिफुल इस्लाम और मुस्तफिजुर रहमान.

वर्ल्ड कप में नीदरलैंड की टीमः
स्कॉट एडवर्ड्स (कप्तान और विकेटकीपर), विक्रमजीत सिंह, मैक्स ओ'डाउड, कॉलिन एकरमैन, बास डे लीडे, तेजा निदमनुरु, सायब्रांड एंगलब्रेक्ट, रूलोफ वान डर मेर्व, लॉगन वान बीक, आर्यन दत्त और पॉल वान मीकरन.