Pratapgarh News: मिट्टी से भरा ट्रैक्टर कुएं में गिरा, चालक की दर्दनाक मौत

प्रतापगढ़: प्रतापगढ़ में आज एक मिट्टी से भरा ट्रैक्टर बिना मुंडेर के कुएं में जा गिरा, हादसे में ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई. सामने से आ रहे वाहन को बचाने के प्रयास में ट्रैक्टर चालक ने संतुलन खो दिया और सड़क किनारे स्थित बिना मुंडेर के कुएं में जा गिरा.

धमोतर थाने के जांच अधिकारी श्यामलाल ने बताया कि खेड़ा नाहरसिंह माता निवासी 20 वर्षीय पन्नालाल मीणा ट्रैक्टर ट्राली में ईंट भट्टो के लिए मिट्टी भरकर उमरदा से खोरिया की ओर जा रहा था तभी खेड़ानाहर सिंह माता के निकट सामने से आ रहे एक वाहन को बचाने के प्रयास में उसने ट्रैक्टर से अपना नियंत्रण खो दिया .जिससे वह ट्रैक्टर सहित सड़क किनारे स्थित बिना मुंडेर के कुएं में जा गीरा. चालक पन्नालाल मीणा ट्रैक्टर ट्राली और मिट्टी के नीचे दब गया. 

हादसे की सूचना मिलने पर धमोतर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की सहायता से उसे बाहर निकलवाया .बाद में उसे निजी वाहन से जिला चिकित्सालय लाया गया जहां चिकित्सको  ने पन्नालाल को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने मृतक पन्नालाल के पिता बापूलाल की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज किया है .फिलहाल शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के सुपुर्द किया गया है.