मानवी गगरू-करण वाही अभिनीत 'हाफ लव, हाफ अरेंज्ड' का ट्रेलर हुआ जारी, जानिए कब-कहां देखें रोमांटिक-कॉमेडी सीरीज

मुंबई : 'हाफ लव, हाफ अरेंज्ड' मानवी गगरू और करण वाही अभिनीत एक आगामी रोमांटिक कॉमेडी सीरीज है. यह शो हमें रिया तंवर (मानवी गगरू) के साथ एक यात्रा पर ले जाएगा, जो एक प्रभावी, सहस्राब्दी स्त्री रोग विशेषज्ञ है, जिसके पास जब तक वह याद कर सकती है, व्यक्तिगत और विशेषज्ञ दोनों के लिए एक मार्गदर्शक है.

डाइस मीडिया 12 अक्टूबर को अमेज़ॅन मिनी पर अपनी आगामी कॉमेडी सीरीज 'हाफ लव, हाफ अरेंज्ड' स्ट्रीम करने के लिए पूरी तरह तैयार है. इस रोमांटिक कॉमेडी का ट्रेलर 9 अक्टूबर को जारी किया गया था. मानवी गगरू और करण वाही द्वारा अभिनीत यह शो आकर्षण पैदा करने के लिए तैयार है. कॉमेडी के तत्वों और भावनाओं के सर्कस के साथ दर्शकों को, जैसा कि हाल ही में जारी ट्रेलर में दिखाया गया है.

'हाफ लव, हाफ अरेंज्ड' के ट्रेलर के बारे में: 

ट्रेलर दर्शकों को रिया तंवर (मानवी गगरू) के जीवन से रूबरू कराता है, जो एक स्त्री रोग विशेषज्ञ है, जिसका जीवन व्यक्तिगत और पेशेवर रूप से सावधानीपूर्वक योजनाबद्ध है. करण वाही ने जोगी हुडा का किरदार निभाया है, जिसकी मां रिया की मरीज है. शुरुआत में, रिया का लॉन्ग-टर्म बॉयफ्रेंड प्रपोज करने की योजना बनाता है, लेकिन एक अप्रत्याशित मोड़ से रिया की पूरी जिंदगी अस्त-व्यस्त हो जाती है. दो मिनट की क्लिप में रिया और जोगी के बीच नजदीकियां बढ़ती दिख रही हैं, जबकि वह शादी के लिए अन्य लड़कों पर विचार कर रही है. उसका ज़ोरदार और समर्थक परिवार भी अंततः बैंडबाजे में शामिल हो जाता है. 'हाफ लव, हाफ अरेंज्ड' का निर्देशन सिमरप्रीत सिंह ने किया है, जबकि पटकथा और संवाद सिमरप्रीत और दीबा खान ने लिखे हैं. मानवी और करण के अलावा, सीरीज में सुप्रिया शुक्ला, ग्रुशा कपूर, अमित सिंह ठाकुर, श्रुति जॉली और भाव्या ग्रोवर भी होंगे.