टाइगर श्रॉफ-कृति सैनन अभिनीत 'गणपथ' का ट्रेलर हुआ जारी, साइअन्स फिक्शन ​में डायस्टोपिक सोसाइटी को दर्शाया गया

मुंबई : आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म 'गणपथ: ए हीरो इज बॉर्न' का ट्रेलर सोमवार को जारी किया गया. एक्स पर आज पीवीआर सिनेमाज ने लगभग ढाई मिनट लंबा ट्रेलर पोस्ट किया है. विकास बहल द्वारा निर्देशित इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में हैं. 

वीडियो की शुरुआत डायस्टोपियन सोसाइटी की एक झलक के साथ होती है, जिसमें वॉयसओवर टाइगर श्रॉफ के चरित्र के बारे में बात करता है और वह लोगों को बुराई से कैसे बचाएगा. वीडियो में टाइगर के कई एक्शन सीक्वेंस दिखाए जा रहे हैं. बाद में वह कृति सैनन से जुड़ गईं, जो ननचाकू हथियार की विशेषज्ञ हैं. अमिताभ बच्चन को स्क्रीन पर दमदार उपस्थिति दर्ज कराते हुए कुछ क्षणों के लिए देखा जाता है. बुरी तरह पिटने के बाद, टाइगर के किरदार में दुश्मन से बदला लेने के लिए भारी बदलाव आता है.

फिल्म के बारे में:

गणपथ 20 अक्टूबर, 2023 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में दुनिया भर में रिलीज के लिए तैयार है. हाल ही में, निर्माताओं ने पहल ट्रैक 'हम आए हैं' का अनावरण किया, जिसे दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली. गुड कंपनी के सहयोग से पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत, गणपत का निर्माण वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल द्वारा किया गया है. यह फिल्म दुनिया भर में हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज के लिए तैयार है.