Apache RTR 310: टीवीएस अपाचे आरटीआर 310 की झलक आयी सामने, जानें फीचर्स समेत इंजन पावर

नई दिल्लीः मोटर वाहन कंपनी टीवीएस द्वारा अपाचे आरटीआर 310 की झलक अनवील की गयी है. कंपनी के आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर तस्वीर साझा की गयी है. बाइक फुल अपडेटेड मॉडल में नजर आ रही है. इसे बायर्स 31,00 रुपये के अमाउंट के साथ बुक कर सकते है. 

टीवीएस अपाचे आरटीआर 310 की टीज़र तस्वीरों से आरटीआर सीरीज के डिजाइन बेहद खास नजर आ रही है. टीजर में एंगुलर एलईडी-ट्रीटमेंट हेडलाइट, शार्प टैंक कफन, ब्राइटेंड रियर सबफ्रेम और साइड-स्लंग एग्जास्ट जैसे डिजाइन एलिमेंट्स भी मिलते हैं. हालांकि ब्लैक कवरिंग हेडलैम्प्स और फ्यूल टैंक को कवर करती है. मोटरसाइकिल के हेडलाइट्स, टेल लाइट्स और टर्न इंडिकेटर्स में फुल एलईडी लाइटिंग मिलने की संभावना है.

इसमें मिलेगा 6-स्पीड गियरबॉक्स ट्रांसमिशनः
वहीं गाड़ी के पावर इंजन की बात करें तो इसमें 312cc का सिंगल-सिलेंडर इंजन एक लिक्विड-कूल्ड यूनिट है, जो 33.5 बीएचपी की अधिकतम पावर और 27.3 एनएम का अधिकतम टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. इसमें 6-स्पीड गियरबॉक्स ट्रांसमिशन मिल सकता है. जिसमें एक 399सीसी का लिक्विड कूल्ड बीएस 6 इंजन मिलेगा. 

इसके मुकाबले की बात करें तो अभी तक की यह अपनी सीरीज में सबसे मॉडर्न गाड़ी होने वाली है. इससे अपाचे 160, 180 और 200 शामिल है. जबकि अपाचे 310 आरटीआर का मुकाबला केटीएम 390 ड्यूक से होगा.