Dholpur News: 315 बोर की देसी कट्टा व जिंदा कारतूस समेत दो आरोपी गिरफ्तार, कार और बाइक भी जब्त

धौलपुर: धौलपुर जिले के  कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित सागर पाड़ा चौकी पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान दो अलग-अलग कार्रवाई में दो युवकों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से पुलिस ने 315 बोर के दो देशी कट्टा और 4 जिंदा कारतूस बरामद किए है. दोनों आरोपियों के पास से पुलिस ने एक बाइक और कार को भी जब्त किया है.

कोतवाली थाना प्रभारी रामकिशन यादव ने बताया कि नाकाबंदी के दौरान सागर पाड़ा चौकी प्रभारी मोहनलाल मीणा ने बाइक से मध्य प्रदेश की ओर से आ रहे युवक सचिन  गोस्वामी निवासी सागर पाड़ा को रोक कर चैक किया तो उसके पास से पुलिस को 315 बोर का देशी  कट्टा और दो जिंदा कारतूस मिल गए जिसके खिलाफ आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज किया गया है. कोतवाल ने बताया कि इसी दौरान राजस्थान से मध्य प्रदेश की ओर जाती कार को चेक करने पर उसमें सवार युवक भूरा गोस्वामी निवासी बर का पुरा के पास से भी पुलिस को 315 बोर का देशी कट्टा और दो जिंदा कारतूस मिले हैं. 

युवक के पास अवैध हथियार के लाइसेंस और परमिशन ना होने पर आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज किया गया है. थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों आरोपियों के पास से मिली कार और बाइक को जब्त किया गया है जिन्हें गिरफ्तार करने के पूछताछ की जा रही है.