Sawai Madhopur News: भाड़ौती में बेकाबू डंपर का तांडव, आधा दर्जन वाहनों को मारी टक्कर, 5 लोग हुए गंभीर घायल

सवाई माधोपुर: मलारना डूंगर थाना क्षेत्र के लालसोट कोटा मेगा हाईवे पर भाडौती कस्बे में सवाई माधोपुर से लालसोट की तरफ जा रहे एक तेज रफ्तार डंफर चालक का तांडव से भाडौती कस्बे के मुख्य बाजार में अफरा तफरी मच गई. डंफर चालक के द्वारा अलग-अलग आधा दर्जन वाहनों को टक्कर मारी. 

जिससे पांच लोग गंभीर घायल हो गए. दुर्घटना के बाद डंफर चालक हड़बड़ाहट में डंफर को लेकर फरार हो गया. हालांकि ग्रामीणों ने सूझबूझ का परिचय देते हुए डंफर का पीछा किया और रसूलपुर गांव के समीप डंफर व उसके चालक को पकड़कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया. वहीं हादसे में सभी घायलों का भाडौती पीएचसी में उपचार किया गया उसके बाद सभी घायलों को सवाई माधोपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

दरअसल एक डंफर सवाई माधोपुर की तरफ से लालसोट की तरफ जा रहा था इसी दरमियान डंफर ने सबसे पहले खिरनी मोड पर एक बाइक को टक्कर मारी जिससे बाइक सवार दूर जाकर गिरा और बाइक डंफर में फंस गई. उसके बाद आगे चल रही एक कार को डंफर ने टक्कर मार दी. उसके बाद मुख्य बाजार में सड़क किनारे खड़ी बाइक व अन्य कारों को भी डंफर ने टक्कर मार दी. जिससे डंफर की टक्कर से दो स्विफ्ट,एक बोलेरो और एक इनोवा कार के साथ दो बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई. हेड कांस्टेबल मदनलाल बिश्नोई ने बताया कि हादसे में एक कार में सवार महेश पुत्र गोपाल,सुमन पत्नी अंकुर रावत,अंजू पुत्र महेश निवासी अंता जिला बारा घायल हो गए.

 

सभी घायल कार में सवार होकर अंता से मथुरा जा रहे थे. इस दरमियान हादसे में चेतराम मीणा पुत्र रामलाल मीणा निवासी गंभीर और चेतराम मीणा पुत्र रंजीत मीणा निवासी श्रीपुर भी गंभीर घायल हो गए. दुर्घटना के बाद सभी घायलों को भाडौती अस्पताल पहुंचाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया वहीं पुलिस ने डंफर को जब्त कर लिया और चालक से पूछताछ करने में जुट गई.