Banswara News: कुशलगढ़ में अनियंत्रित डंपर घर में घुसा, खाना बना रही महिला की कुचलने से मौत

बांसवाड़ा: कुशलगढ़ में शुक्रवार रात को बेकाबू डंपर, एक कवेलू पोश मकान में जा घुसा और घर में खाना बना रही महिला को रौंद डाला. इससे उसकी मौक़े पर ही मौत हो गईं और अन्य दो लोग घायल हो गए. इस घटना को लेकर आक्रोशित लोगों ने एलएनटी में कार्य कर रहे मजदूर को चालक समझकर मारपीट करना शुरू कर दिया. इस कारण वो भी गंभीर घायल हो गया और उसे भी इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. जहां से सभी घायलों को एमजी अस्पताल रेफर किया गया.  

जानकारी के अनुसार रतलाम मार्ग  तेज रफ़्तार में डंपर आ रहा था. स्पीड कंट्रोल नहीं होने के कारण से रास्ते में खड़ी 407 गाड़ी को टक्कर मारते हुए दूसरी तरफ बने एक मकान में जा घुसा. तब मकान में फती पत्नी दलसिंह कटारा की मौक़े पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं एक युवक कमलेश और एक अन्य युवक गंभीर घायल हो गए. दुर्घटना की सूचना मिलते ही सैकड़ों लोग जमा हो गए इस दौरान कुछ दूरी पर एलएनटी कंपनी द्वारा किए जा रहे काम को लेकर ठेकेदार के कर्मचारी मुकेश पुत्र शांतिलाल मईडा को गलतफहमी में, डंपर चालक समझ कर पिटाई कर डाली. 

जहां मुकेश के सर पर गंभीर चोट आई, खून बहने लगा और पैरों में भी चोट आई. जिस पर उसे उपचार के लिए, कुशलगढ़ अस्पताल लाया गया जहां उसके सर पर 20 टांके लिए गए. उसे उच्च उपचार के लिए बांसवाड़ा रेफर किया गया. इधर पुलिस ने डंपर चालक को गिरफ़्तार कर लिया है.  मृतका के शव को काफ़ी दे घटना स्थल पर परिजन लेकर बैठे रहे. पुलिस मौक़े पर तैनात है.