कोटा में गरजे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, बोले- ओबीसी वर्ग की तो सबसे बड़ा दुश्मन है कांग्रेस

कोटाः लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पर्टियों के मैराथन दौरे लगातार जारी है. बीजेपी से लेकर कांग्रेस समेत सभी पार्टियां अपने दिग्गजों के जरिए रण को मजबूत करने में जुटी हुई है. ऐसे में आज गृह मंत्री अमित शाह ने CAD ग्राउंड में भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला के समर्थन में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने दिए केवल गरीबी हटाओ के नारे और मोदी ने 25 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर निकाला है. कांग्रेस वाले अबकी बार 400 पार पर आरक्षण हटाने की अफवाहें फैला रहे है. लेकिन जब तक भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता जिंदा, हम कांग्रेस को आरक्षण हटाने नहीं देंगे.

हमारे पास बहुमत तो 10 साल से हैं लेकिन हमने बहुमत का प्रयोग करके हटाया 370, महिला आरक्षण-गरीबी हटाने और देश को सुरक्षित बनाने को बहुमत का प्रयोग किया. जब तक भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता जिंदा, हम कांग्रेस को आरक्षण हटाने नहीं देंगे. ओबीसी वर्ग की तो सबसे बड़ा दुश्मन ही कांग्रेस हैं. सिर्फ और सिर्फ परिवारवाद है. 

कोटा की धरती की शिक्षा नगरी के रूप में ख्याति है. कांग्रेस में कोटा वालों आपका एक-एक वोट मोदी जी के खाते में जमा होगा. नकारात्मक विपक्ष के होते भी बिरला जी ने लोकतांत्रिक रूप से संसद को चलाने का काम किया है. आपने 2019 में कांग्रेस को वोट दिया होता तो कोटा PFI का गढ़ होता. 

पहले चरण की सभी सीटों पर कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो गया है. ये ERCP का पानी कोटा-बूंदी को नहीं मिलने की अफवाह फैला रहे है. लेकिन मैं आपको गांरटी देता हूं कि ERCP का पानी कोटा-बूंदी को मिलेगा. ये गांरटी मोदी की गांरटी की भी गांरटी है.