UP: चलती मालगाड़ी की छत पर ‘रील’ बनाने वाले 2 छात्र गिरफ्तार

नोएडा : पिछले दिनों अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर ग्रेटर नोएडा में एक चलती मालगाड़ी के छत पर खड़े होकर ‘रील’ बनाते नजर आए कॉलेज के दो छात्रों को रेलवे सुरक्षा बल ने गिरफ्तार कर लिया है. अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी और कहा कि सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के मकसद से दोनों छात्र यह वीडियो (रील) बना रहे थे.

मांसपेशियां दिखाते नजर आए:

वीडियो में मालगाड़ी की छत पर 19 और 22 साल की उम्र के दो युवक बिना कमीज पहने अपनी मांसपेशियां दिखाते नजर आ रहे हैं. इस दौरान मालगाड़ी एक जलाशय को पार करती दिख रही है.

पुलिस ने वीडियो पर तुरंत संज्ञान लिया: 

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के व्यापक रूप से प्रसारित होने के बाद ग्रेटर नोएडा के जारचा निवासी इन दोनों युवकों को बृहस्पतिवार को पकड़ लिया गया. पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि पुलिस ने उस वीडियो पर तुरंत संज्ञान लिया जिसमें दो युवक मालगाड़ी पर ‘स्टंट’ करते नजर आ रहे हैं. दोनों को आरपीएफ ने गिरफ्तार कर लिया है.

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर बनाया गया था वीडियो:

स्थानीय जारचा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा कि आरोपी कॉलेज के छात्र हैं. अधिकारी ने ‘पीटीआई-भाषा’ से कहा कि उन्होंने पुलिस को बताया कि उनके द्वारा वीडियो 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर बनाया गया था क्योंकि वे सोशल मीडिया पर लोकप्रिय होना चाहते थे. सोर्स भाषा