UP: मोबाइल छीनकर भागते बदमाशों का पीछा करते हुए महिला स्कूटी से गिरी, 2 लोग घायल

नोएडा: जिले के थाना सेक्टर 24 क्षेत्र में अपने बेटे के साथ स्कूटी से जा रही महिला अपना मोबाइल फोन छीन कर भागते बदमाशों का पीछा करते हुए वाहन सहित गिर गई जिससे वह और उसका बेटा घायल हो गए. 

पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) हरीश चंदर ने यह जानकारी देते हुए बृहस्पतिवार को बताया कि पुलिस ने महिला का मोबाइल फोन छीनने वाले दोनों बदमाशों को एक घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया. पुलिस उपायुक्त चंदर ने बताया कि सेक्टर 22 में रहने वाली रचना अपने बेटे के साथ स्कूटी से बुधवार को लॉजिक माल से शाम करीब चार बजे लौट रही थी.

दोनों बदमाश पुलिस की गिरफ्त मेंः
उन्होंने बताया कि सिटी सेंटर मॉल के पास बदमाशों ने धक्का देकर उससे उसका मोबाइल फोन छीना और भाग गए. महिला ने उनका पीछा किया लेकिन एडोब चौराहे के पास महिला की स्कूटी अनियंत्रित हो गई, और गिर गई. इस घटना में महिला और उनके बेटे को मामूली चोट आई. इसी बीच बदमाश भाग निकले. 

डीसीपी ने बताया कि वहां से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को सूचित किया. उन्होंने बताया कि महिला से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने घंटे भर में दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. उनकी पहचान इटावा जिले के निवासी कुलदीप और नोएडा के चौड़ा गांव निवासी सूरज के रूप में हुई है.

उन्होंने बताया कि बदमाशों के पास से पुलिस ने महिला से लूटा गया मोबाइल फोन बरामद कर लिया तथा आगे की कार्रवाई की जा रही है. सोर्स भाषा