VIDEO: कैम्पस बना जंग का अखाड़ा! राजस्थान विश्वविद्यालय में हंगामा, छात्र नेता की गाड़ियों में तोड़फोड़, देखिए ये खास रिपोर्ट

जयपुर: राजस्थान यूनिवर्सिटी में छात्रसंघ चुनावों के नजदीक आते ही इसके रूझान भी आना शुरू हो गए है. शनिवार को राजस्थान विवि कैम्पस में एनएसयूआई के छात्र नेता राहुल महला की दो गाडियों में कुछ छात्रों ने तोडफोड़ की. साथ ही वहां मौजूद छात्राओं से छेड़छाड़ भी की. इस पूरे मामले में राजस्थान विवि प्रशासन की ओर से गांधीनगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है. राजस्थान यूनिवर्सिटी में एनएसयूआई के छात्रनेता राहुल महला की गाडियों में कुछ छात्रों ने आकर तोड़फोड़ कर दी. 

वहां मौजूद छात्राओं के साथ भी छेड़छाड की गई. पूरे मामले में दो छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए. इसके बाद बड़ी संख्या में छात्र कुलपति सचिवालय पहुंचे. जहां पर उन्होने छात्रों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग प्रशासन के सामने रखी. छात्र नेता राहुल महला ने कहा कि अगर छात्रों के खिलाफ कार्यवाई नहीं होती है तो उग्र आंदोलन किया जाएगा. वहीं इस पूरे मामले को लेकर छात्रसंघ महासचिव अरविंद झाझडा ने भी अपना बयान जारी कर इस पूरे मामले पर अपना पक्ष रखते हुए इसे एनएसयूआई की आपसी लड़ाई बताया.

राजस्थान यूनिवर्सिटी में हुए घटनाक्रम के बाद आज छात्र कल्याण अधिष्ठाता भी सक्रीय हो गए और उन्होने 48 घंटे के अंदर छात्रसंघ पदाधिकारियों को कार्यालय खाली करने के नोटिस जारी कर दिए गए. अगर छात्रसंघ पदाधिकारियों की ओर से कार्यलाय खाली नहीं किए जाते तो कार्यालयों पर तालेबंदी की जाएगी. गौरातलब है कि छात्रसंघ पदाधिकारियों के कार्यालय की समय सीमा समाप्त हो चुकी है जिसको लेकर पहले भी नोटिस दिए जा चुके है. छात्रसंघ चुनाव अगस्त माह में होने है लेकिन आज हुए इस घटनाक्रम ने छात्रसंघ चुनाव नजदीक आने की सुगबुहाट तेज कर दी है अब देखना ये कि इस पूरे मामले में विश्वविद्यालय क्या एक्शन लेता है.