Uttar Pradesh: आपसी कलह के चलते पति ने पत्नी को गले लगाकर मारी गोली, दोनों की मौत

नोएडा: पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी को गले लगाकर गोली मारी, जो दोनों के सीनों को चीरती हुई आरपार हो गई, जिसके चलते दोनों की मौत हो गई. पुलिस अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि पति का नाम अनेक पाल जबकि पत्नी का नाम सुमन पाल था. अनेक पाल की आयु लगभग 40 साल जबकि सुमन पाल की उम्र तकरीबन 38 वर्ष थी. दंपत्ति के परिवार में चार बच्चे हैं, जिनमें एक बेटी और तीन बेटे हैं.

जादू-टोना करने का संदेह:
अधिकारियों ने बताया कि दोनों चंडीगढ़ में दिहाड़ी मजदूर के तौर पर काम करते थे और अपने पैतृक स्थान मुरादाबाद आए थे. पुलिस अधीक्षक (मुरादाबाद ग्रामीण) संदीप कुमार ने कहा कि घटना 13 और 14 जून की दरमियानी रात बिलारी थाना क्षेत्र के खानपुर गांव में दंपत्ति के घर पर हुई. कुमार ने कहा, दंपति के परिजनों, परिचितों और बच्चों ने पुलिस को बताया कि पति-पत्नी में अक्सर किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा होता रहता था. पिछले कुछ समय से वे काफी झगड़ रहे थे.उन्होंने कहा, 13 जून की रात को, अनेक पाल ने घर पर प्रार्थना की और फिर अपनी पत्नी को गले से लगाकर उसे गोली मार दी.

वही गोली अनेक पाल के सीने में लगी और आर-पार हो गई. दोनों गोली लगने से घायल हो गए. उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन उनकी जान नहीं बच पाई. पुलिस ने कहा कि उन्हें मृतक दंपति के परिजनों से कोई शिकायत नहीं मिली है. पुलिस के मुताबिक पति-पत्नी के बीच झगड़े पिछले एक सप्ताह में बढ़ गए थे क्योंकि सुमन से एक शादी समारोह के दौरान एक मोबाइल फोन खो गया था. घटना से पहले पति के जादू-टोना करने के संदेह पर, अधिकारी ने कहा कि इसका पता लगाने के लिए जांच की जा रही है. सोर्स भाषा