Uttarkashi Tunnel Rescue: जिदंगी से जंग लड़ रहे कर्मवीरों को लेकर जल्द आएगी खुशखबर, 17 दिनों से सिल्क्यारा टनल में फंसे 41 मजदूर जल्द आएंगे बाहर

उत्तराखंड: जिदंगी से जंग लड़ रहे कर्मवीरों को लेकर जल्द खुशखबर आएगी. 17 दिनों से सिल्क्यारा टनल में फंसे 41 मजदूर जल्द बाहर आएंगे. टनल में 12 नवंबर से फंसे 41 मजदूरों को बाहर निकालने के प्रयास लगातार जारी है. फिलहाल मौके पर मैन्युअली खुदाई की जा रही है. मैन्युअली खुदाई के बीच टनल के अंदर फिर से खाने के पैकेट पहुंचाए गए. 

उधर प्रशासन ने मजदूरों के परिजनों को कपड़े और बैग तैयार रखने को कहा. मजदूरों को रेस्क्यू कर चिन्यालीसौड़ अस्पताल ले जाया जाएगा. टनल के रेस्क्यू ऑपरेशन को लेकर उत्तराखंड सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि सभी मजदूर ठीक हैं, अंदर काम चल रहा है. लगभग 52 मीटर मैन्युअल ड्रिलिंग की जा चुकी है.

संभावना है कि 57 मीटर तक ब्रेक थ्रू हो जाएगा. मजदूर अब सिर्फ 5-6 मीटर दूर हैं. रेस्क्यू को सफल बनाने के लिए विज्ञान के साथ साथ हर किसी की नज़र आध्यात्म पर भी है. हर मजहब जाति के लोग अंदर फंसी 41 ज़िंदगियों को बचाने की दुआ में लगे है. आज सुबह मजदूरों के लिए केंद्रीय राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह ने पूजा की . जनरल वीके सिंह ने टनल के पास बने बाबा भोखनाग के मन्दिर में पूजा की.