उपराष्ट्रपति धनखड़ 9 दिसंबर को आएंगे बांसवाड़ा, दौरे से पहले वायुसेना के विमानों की तलवाड़ा एयर स्ट्रिप पर ट्रायल लैंडिंग

बांसवाड़ा: देश के उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ 9 दिसंबर को बांसवाड़ा दौरे पर आ रहे हैं. इस दौरे को देखते हुए गुरुवार को इंडियन एयर फोर्स के विमानों की तलवाड़ा एयर स्ट्रिप पर ट्रायल हुआ. सेना के दो विमान जिसमें एक सुबह और एक शाम को एयर स्ट्रिप पर लैंड हुए. विमान में आए ऑफिसर ने जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन से प्रोटोकॉल और सुरक्षा संबंधित इंतजामों पर चर्चा की. साथ ही सभी व्यवस्थाएं चाक चौबंद रखने के निर्देश दिए. 

धनखड़करीब 2 से 2.30 बजे के आसपास लैंड होंगे, जिसके बाद उनका त्रिपुरा सुंदरी मंदिर में पूजा अर्चना का कार्यक्रम है. वहां कुछ देर रुकने के बाद वो सीधे बडवी स्थिति गोविंद गुरु ट्राइबल यूनिवर्सिटी पहुंचेंगे. 

धनकड शनिवार 3:05 यूनिवर्सिटी पहुचेंगे और 4:05 वापस रवाना होंगे 

शुरू में वो संविधान पार्क का अवलोकन करेंगे इसके बाद गुलाब वाटिका में पौधारोपण करेंगे.  यहां से मुख्य कार्यक्रम संवाद में जीजीटीयू कैम्पस और इंजीनियरिंग कॉलेज में अध्ययनरत विद्यार्थी और शिक्षकों के साथ उच्च शिक्षा के वर्तमान स्वरूप, भविष्य, रोजगार और युवाओं से जुड़े अनेक विषयों पर संवाद होगा.

यह रहेगा यूनिवर्सिटी में मिनट टू मिनट कार्यक्रम

-3.05 बजे विश्वविद्यालय में प्रवेश होगा.
- 3.07 बजे संविधान पार्क का अवलोकन और पौधारोपण. 
- 3.17 बजे राष्ट्रगान और कुलगीत.
3.20 बजे स्वागत भाषण कुलपति द्वारा.
-3.25 बजे स्टूडेंट्स और फैकल्टी से इंटरेक्शन.
-3.57 बजे प्रेजेंटेशन ऑफ़ मोमेंटो
- 3.59 बजे राष्ट्रगान
- 4 बजे ग्रुप फोटोग्राफी
-4.05 बजे रवानगी