Bundi: टीचरों की स्कूल में आशिकी; ग्रामीणों ने अश्लीलता फैलाने का लगाया आरोप, कहा- कार में छात्राओं को बैठाकर घुमाते हैं टीचर

तालेड़ा: तालेड़ा उपखंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत सूतड़ा सरपंच प्रकाशीबाई मेहता के नेतृत्व में ग्रामीण सोमवार को बूंदी मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय पहुंचे. जहां सीडीईओ तेजकंवर को ज्ञापन देकर सूतड़ा सीनियर सैकंडरी स्कूल का माहौल बिगाड़ रहे शिक्षक नरेंद्र मीणा व मनीष वर्मा के खिलाफ शिकायत दी.

इसमें बताया कि दोनों शिक्षकों का आचरण सही नहीं है. वह अपनी कार में छात्राओं को बैठाकर घुमाते और अश्लील हरकतें करते हैं. विरोध करने पर छात्राओं को फेल करने और स्कूल में सबके सामने टॉर्चर-परेशान करने की धमकी देते हैं. अभिभावकों द्वारा इसका विरोध किया जाता है तो दोनों शिक्षक धमकियां देते हैं. ज्ञापन में लिखा कि सात दिन में दोनों शिक्षकों को स्कूल से नहीं हटाया तो स्कूल की ताला बंद कर प्रदर्शन किया जाएगा.

तेज कंवर, सीडीईओ बूंदी ने बताया सूतड़ा स्कूल में कार्यरत शिक्षक नरेंद्र मीणा की दो दिन पहले शिकायत मिली थी. जिसे आज तालेड़ा सीबीईओ द्वारा एपीओ करवा दिया है. सोमवार दोपहर सूतड़ा के ग्रामीण दूसरे शिक्षक मनीष वर्मा की भी शिकायत लेकर आए थे. इसके चलते सीबीईओ से दोनों शिक्षकों की जांच कर जल्द रिपोर्ट मांगी है, ताकि आगे की कार्रवाई की जा सके.