कोहली का विराट शो, बेंगलुरु ने हाईस्कोरिंग मुकाबले में पंजाब को 60 रन से चटाई धूल, उम्मीद को रखा जिंदा

नई दिल्लीः रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने आईपीएल के 58 वें मैच में शानदार जीत दर्ज की. टीम ने पंजाब किंग्स के खिलाफ शानदार खेल दिखाते हुए मुकाबले में 60 रन के एक बड़ें अंतर से जीत दर्ज की इसके साथ ही टीम ने प्लेऑफ की उम्मीद को जिंदा रखा है. मुकाबले में बेंगलुरू ने पहले खेलते हुए 241 रन बनाए. जिसका पीछा करने उतरी पंजाब की टीम फ्लॉप साबित हुई. और 181 रन के स्कोर पर ही ढ़ेर हो गई. 

इस जीत के बाद आरसीबी ने अपनी प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखा है. अब रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के 12 मैचों में 10 प्वॉइंट्स हो गए है. मुकाबले में पहले खेलते हुए बैंगलुरू ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 241 रनों का स्कोर बनाया. आरसीबी के लिए सर्वाधिक रन विराट कोहली ने सबसे ज्यादा 47 गेंदों पर 92 रन बनाए. जबकि रजत पाटीदार ने 23 गेंदों पर 55 रनों का योगदान दिया. यहां से टीम को एक मजबूत स्थिति में ला कर खड़ा कर दिया, ऐसे में बल्लेबाजी करने आए. ग्रीन 27 गेंदों पर 46 रन बनाकर नॉटआउट लौटे. पंजाब किंग्स के लिए हर्षल पटेल ने सबसे ज्यादा 3 विकेट झटके.  

लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम की ओर से कोई भी बल्लेबाज कुछ खास कमाल नहीं दिखा सका. और बड़े स्कोर का पीछा करते हए टीम ढ़ेर हो गई. जॉनी बेयरस्टो और रिली रोसो ने 65 रन जोड़े. जॉनी बेयरस्टो 16 गेंदों पर 27 रन बनाकर पवैलियन लौटे. लेकिन रिली रोसो आसानी से बड़े शॉट लगाते रहे. इस बल्लेबाज ने 27 गेंदों पर 61 रनों की पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में 9 चौके और 3 छक्के जड़े. इसमें शशांक सिंह ने 37 और करन ने 22 रन बनाए.