कास्टिंग काउच पर Wamika Gabbi का रिएक्शन, बोलीं- ये कोई जबरदस्ती

मुंबई : एक्ट्रेस वामिका गब्बी (Wamika Gabbi) को इन दिनों अपनी नई सीरीज जुबली के चलते चर्चा में देखा जा रहा है. गोल्डन एज पर आधारित इस कहानी के 5 एपिसोड रिलीज हो चुके हैं और बाकी के 10 एपिसोड जल्द ही रिलीज किए जाने वाले हैं.

शो में उनका एक डायलॉग है जिसमें वो कह रही हैं कि फिल्म बनाने के लिए किसी ना किसी के साथ सोना पड़ता है शरीर से या ईमान से. उनका यह डायलॉग तेजी से वायरल हो रहा है. अब उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान खुलकर बात की है और कास्टिंग काउच के मामले में उनका कहना है कि मैंने कभी इसका सामना नहीं किया लेकिन ऐसा नहीं है कि यह सिर्फ महिलाओं के साथ ही होता है.

वह यह कहती नजर आई कि मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मैं सुरक्षित माहौल में बढ़ी हुई हूं मुझे अपने परिवार का हमेशा सपोर्ट रहा है. एड्रेस ने कहा कि ऐसा हर जगह होता है लेकिन किसी को पता नहीं चलता है एक्टर के तौर पर हम इसके बारे में शेयर करते हैं जिससे लोगों को मालूम चल जाता है लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री के अलावा बाकी जगह भी यह चीजें देखी जाती है मैं कहीं लोगों को जानती हूं जो इस परिस्थिति से गुजरे हैं लेकिन बॉलीवुड बदनाम उन्होंने यह भी कहा कि कोई आपके साथ जबरदस्ती नहीं कर सकता और कुछ भी करने के लिए मजबूर नहीं कर सकता.