इमरान के समर्थन में उतरे वसीम अकरम, बोले- खान का पाकिस्तान क्रिकेट में अहम योगदान

नई दिल्लीः पाकिस्तान क्रिकेट में अब एक नया विवाद शुरू हो गया है. दरअसल पिछले कुछ दिन पहले पीसीबी की ओर एक वीडियो को शेयर किया गया था जिसमें पाकिस्तान के क्रिकेट के सफर को दिखाया गया था लेकिन उसमें दिग्गज खिलाड़ी इमरान खान को जगह नहीं दी गयी. उसके बाद से ही बोर्ड की जमकर आलोचना की जा रही है. 

इसी बीच अब वसीम अकरम खिलाड़ी के समर्थन में उतर आये है. अकरम ने लिखा है कि फ्लाइट की लंबी यात्रा के बाद श्रीलंका पहुंचा, लेकिन यहां मुझे बड़ा झटका लगा. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के शॉर्ट वीडियो क्लिप को देखकर हैरान रह गया. मुझे आश्चर्य है कि इमरान खान को वीडियो से डिलीट कर दिया गया. राजनीतिक मतभेद एक सीमा तक ठीक है लेकिन आप खिलाड़ी को इस तरह नकार नहीं सकते. 

इमराम का पाकिस्तान क्रिकेट में अहम योगदान- अकरम
क्योंकि इस बात में कोई दो राय नहीं है कि इमरान क्रिकेट के एक बड़ा आइकन रहे है. उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट में अहम योगदान दिया है. इमरान ने टीम को मजबूत बनाया है. उन्होंने आगे अपील करते हुए लिखा कि पीसीबी को ये वीडियो डिलीट करना चाहिए. 

बतां दे कुछ दिन पहले पीसीबी की ओर से पाकिस्तान क्रिकेट के सफर को बयां करते हुए एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें इमरान खान को शामिल नहीं किया गया. इसके बाद से बोर्ड की काफी आलोचना की जा रही है. हर कोई इसे गलत ठहरा रहा है. वहीं अगर इसके पीछे की बात की जाये तो हाल ही में इमरान खान को एक केस में 5 साल की जेल हुई है.