स्वामी सुमेधानंद सरस्वती की नामांकन सभा को संबोधित करते हुए CM भजनलाल शर्मा बोले, भाजपा किसानों के लिए काम कर रही है

सीकर: राजस्थान के सीकर लोकसभा संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सुमेधानंद सरस्वती ने आज अपना नामांकन दाखिल किया. सुमेधानंद सरस्वती की नामांकन सभा को मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने संबोधित करते हुए कहा कि सीकर वीरों की भूमि है. आप हैं जमीनी स्तर पर काम करने वाले मेरा आपको प्रणाम.

देश में पिछले दस सालों में जो मोदी जी के नेतृत्व में बदलाव हुआ वो आप जमीनी लेवल पर देख रहे हैं. यह विकास का दौर देश को विकसित राष्ट्र बनाने का काम करेगा.  यूपीए सरकार में आए दिन आतंकवादी घटनाएं होती रहती थी. लेकिन आज आतंकवाद भारत की तरफ देखने से बच रहे हैं.

भाजपा किसानों के लिए काम कर रही है. भाजपा ने जाटों को आरक्षण देने का काम किया है. किसानों को क्रेडिट कार्ड से लेकर गांव तक साधन-संसाधन पहुंचाने का काम किया है. देश में नदियों और पानी जोड़ने और लाने का काम भाजपा ने किया है. देश की समृद्धि किसान खेत खलिहान से होकर गुजरती हैं.

कांग्रेस केवल बात करती है काम नहीं करती. हमने किसानों के हितों वाली योजनाओं में किसानों की सूची को बढ़ाने का काम किया है. किसानों के हक का पैसा उनके खाते में भिजवाने का काम किया है. लखपति दीदी, आशा सहयोगिनी का मानदेय वृद्धि बढ़ाने का काम किया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के प्रत्येक नागरिक की बेहतरी हेतु काम किया है.