Wings ने भारत में लॉन्च की 'मेटा स्मार्टवॉच', जानिए कीमत, स्पेसिफिकेशन

नई दिल्ली : विंग्स ने भारत में नई विंग्स मेटा स्मार्टवॉच महज 1299 रुपये की कीमत पर लॉन्च की है. नई विंग्स मेटा स्मार्टवॉच सिंगल चिप बीटी कॉलिंग, 100+ स्पोर्ट्स मोड, कई फिटनेस और हेल्थ ट्रैकर्स (कैलोरी ट्रैकर, हार्ट रेट ट्रैकर, स्लीप ट्रैकर, स्टेप काउंटर) के साथ आती है, और 1.85 इंच डिस्प्ले. स्क्रीन 60Hz रिफ्रेश रेट, 550 निट्स ब्राइटनेस और एंटी-फिंगरप्रिंट ओलेओफोबिक कोटिंग के साथ आती है.

इसके अलावा, घड़ी एक प्रभावशाली बैटरी जीवन प्रदान करती है, जो बिना कॉलिंग के सात दिनों तक निर्बाध उपयोग और कॉलिंग के साथ भी तीन दिनों तक विश्वसनीय उपयोग प्रदान करती है. घड़ी का लुक बहुमुखी है और 100 से अधिक वॉचफेस और चुनने के लिए 5 मेनू यूआई विकल्पों के साथ सभी के लिए व्यवहार्य है. विंग्स के सह-संस्थापक, विजय वेंकटेश्वरन ने कहा कि, हमारा लक्ष्य प्राथमिकताओं के व्यापक स्पेक्ट्रम को पूरा करना है, यह सुनिश्चित करना है कि जो लोग उन्नत सुविधाओं और संभव कीमत के बीच सही संतुलन चाहते हैं. यह एक बेहतरीन ऑल-राउंड स्मार्टवॉच है, जो फैशनेबल और कार्यात्मक भी है.

30 हार्ड चैलेंज: 

यह नई स्मार्टवॉच ऐसे समय में आई है जब विंग्स ने भी अपने 30 हार्ड चैलेंज को आगे बढ़ाया है, जो प्रसिद्ध 75 हार्ड चैलेंज पर उनका अपना विचार है. विंग्स स्मार्टवॉच खरीदने और 30 हार्ड चैलेंज के नियमों का पालन करने से आपको 3 लाख रुपये का पुरस्कार जीतने में मदद मिल सकती है. विंग्स मेटा स्मार्टवॉच फ्लिपकार्ट और अमेज़ॅन के साथ-साथ आधिकारिक विंग्स वेबसाइट पर केवल 1299 रुपये की विशेष लॉन्च कीमत पर उपलब्ध होगी.