World Cup Trophy: ताजमहल पहुंची वर्ल्ड कप ट्रॉफी, लोगों में सेल्फी लेने की मची होड़

नई दिल्लीः 5 अक्टूबर से भारत में विश्व कप का आयोजन होना है. टूर्नामेंट को लेकर फैंस बेसर्बी से इंतजार कर रहे है. इसी बीच बुधवार को वर्ल्ड कप की ट्रॉफी ताजमहल फोटो शूट के लिए पहुंची. इस दौरान वहां मौजूद लोग उत्साहित हो गये और सेल्फी होने की होड़ मच गय़ी. 

हालांकि सुरक्षा कर्मियों की मौजूदगी में ट्रॉफी के करीब नहीं जाने दिया गया. वर्ल्ड कप में अब महज 2 महीने से भी कम का समय बाकी रह गया है. ऐसे में क्रिकेट प्रेमी इसका बेसर्बी से इंतजार कर रहे है. भारत टूर्नामेंट की मेजबानी कर रहा है. जोकि पहली बार होने जा रहा है इससे पहले भी भारत संयुक्त रूप से इसमें अपनी भागीदारी निभा चुका है. 

5 अक्टूबर से शुरू होने वाले वर्ल्ड कप में कुल 10 टीमें हिस्सा लेने का तैयार है. जिसका पहला मैच इंगलैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाना है. जबकि भारत अपना पहला मैच 8 अक्टूबर को आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगा. वहीं 14 अक्टूबर को भारत-पाकिस्तान के बीच महामुकाबला खेला जायेगा. 

वर्ल्ड कप में शामिल कुल 10 टीमेंः
वर्ल्ड कप में शामिल होने वाली टीमों की बात की जाये तो इसमें कुल 10 टीमें हिस्सा लेने का तैयार हैं जिसमें भारत, ऑस्ट्रेलिया, बांग्लादेश, पाकिस्तान, इंग्लैंड, न्यूजीलैंड, अफगानिस्तान, दक्षिण अफ्रीका, श्रीलंका और नीदरलैंड्स.