Bundi News: निर्माणाधीन मकान की तराई करते वक्त युवक के लगा करंट, मौके पर हुई मौत

बूंदी: लाखेरी में निर्माणाधीन मकान की तराई करते समय एक युवक के पानी की मोटर से करंट लगने से मौके पर मौत हो गई. प्राप्त जानकारी के अनुसार मनीष नामा पुत्र राधे मोहन नामा उम्र 30 वर्ष निवासी बर्फ फैक्ट्री के पास वार्ड नंबर 33 घर से शाम 7 बजे करीब बाजार जाने के लिए निकला था. पर रात 10 बजे तक घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने मोबाइल पर कॉल किए पर कॉल नही उठाने से परिजन इसको ढूंढते हुए 10 बजे करीब बॉटम में निर्माणाधीन मकान पर पहुंचे. 

क्योंकि वो मकान की तराई के लिए जाता रहता था. जहां पर मनीष नामा बेहोशी की हालत में मिला. परिजन मनीष नामा को लेकर अस्पताल पहुंचे जहा पर पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. सुबह पुलिस ने पंचनामा तैयार कर मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द किया. इस घटना से परिजनों में शोक की लहर दौड़ गई.

समोसे बेच कर करते थे परिवार का गुजारा
परिवार की आर्थिक हालत शुरू से ही ठीक नही रही.पिता राधेमोहन नामा समोसे बेच कर और गर्मी में आइसक्रीम ठेला लगाकर परिवार का गुजारा करते थे.पर इससे भी परिवार का गुजारा बड़ी मुश्किल से चलता था.मृतक के एक छोटा भाई भी है.परिवार की आर्थिक स्थिति कमजोर होने पर कम उम्र में जिमेदारी दोनो भाईयो के कंधो पर आ गई.

दोनो भाई समोसे का ठेला लगा कर परिवार का गुजारा करने लगे.पिता राधे मोहन रेस्टोरेंट पर वेटर काम में लग गए.बड़ा बेटा शुरू से मेहनती रहा है. दोनो भाईयो की मेहनत से समोसे बेचकर परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक ठाक हो गई थी.

जिसके कारण 6 लाख का प्लॉट लेकर मकान का काम शुरू कर दिया था.मनीष इस मकान के निर्माण से काफी खुश था. क्योंकि ये वर्षो से किराए के मकान में रहते आए है.और खुद की मेहनत से ये मकान बना रहा था.