Beawar News: घर में फांसी के फंदे पर झूला युवक, मामले की जांच में जुटी पुलिस

ब्यावर: साकेत नगर थाना क्षेत्र के नेहरू गेट ओम नगर में एक 28 वर्षीय युवक ने अपने घर में कमरे में बंद होकर अज्ञात कारणों के कारण फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी के बाद परिजनों ने साकेत नगर थाना पुलिस को सूचना दी. सूचना के बाद साकेत नगर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को फंदे से नीचे उतार कर शव राजकीय अमृतकौर अस्पताल लेकर पहुंचे जहां पर ड्यूटी डॉक्टर ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. 

पुलिस ने मृतक के शव को मोर्चरी में रखवा दिया. जिसके बाद परिजनों की ओर से दी गई रिपोर्ट के आधार पर पंचायत नामा बनाने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव अंतिम संस्कार हेतु परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार नेहरू गेट ओम गनर निवासी किशन लाल रेगर के 28 वर्षीय पुत्र संजय ने बुधवार रात को अपने कमरे में बंद होकर गले में लाइट के तार से फंदा बनाकर उस पर झूल गया जिसके कारण उसकी मौत हो गई. घटना की जानकारी परिजनों को गुरूवार दोपहर में लगी. 

जिसके बाद परिजनों ने घटना की जानकारी साकेत नगर थाना पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद साकेत नगर थाने के दीवान सुखराम मय जाब्ता मौके पर पहुंचे तथा घटना स्थल का जायजा लेते हुए शव को फंदे से नीचे उतारकर राजकीय अमृतकौर अस्पताल लेकर पहुंचे जहा पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने परिजनों की ओर से दी गई रिपोर्ट के आधार पर पंचायत नामा बनाने के बाद शव का पोस्टमार्टम करा कर शव अंतिम संस्कार हेतु परिजनों को सुपुर्द कर दिया. पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.