डीडवाना: चॉकलेट में नशीला पदार्थ खिलाकर युवक ने विवाहिता से किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

डीडवाना: डीडवाना ज़िले के मकराना उपखंड क्षेत्र में एक विवाहिता को चॉकलेट में नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी 10 माह से फरार चल रहा था. पुलिस टीम ने आसरवा गांव निवासी आरोपी राकेश सिंह राजपुरोहित को मंगलाना से दस्तयाब किया. जिसे पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया. उससे प्रकरण को लेकर पूछताछ जारी है. 

थानाधिकारी ने बताया कि परिवादी ने 29 अक्टूबर 2022 को मकराना पुलिस थाना में उसकी पत्नी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए राकेश सिंह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. परिवादी ने बताया कि वह मुंबई सर्विस करता है तथा दीपावली पर गांव आया हुआ था. उस दौरान उसकी पत्नी ने बताया कि आरोपी राकेश सिंह छह माह पहले उसके घर पर आया और उसे चॉकलेट खिलाई चॉकलेट खाते ही वह बेहोश हो गई. उस दौरान घर पर कोई नहीं था जिसका फायदा उठाकर आरोपी ने बेहोशी की हालत में उसके साथ गलत काम किया. आरोपी ने उसके नग्न शरीर के फोटो भी खींच लिए. 

कुछ देर बाद उसे होश आया तो उसके कपड़े अस्तव्यस्त थे वहीं उसके साथ गलत काम हुआ था. वारदात को लेकर आरोपी राकेश के सामने विरोध जताने पर आरोपी ने विवाहिता को धमकाया कि अगर इस बारे में किसी को बताया तो उसे व उसके लड़के को जान से मार देगा. आरोपी ने विवाहिता को ब्लैकमेल करके उसके साथ कई बार गलत काम किया. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.