Bhilwara News: फांसी लगाकर युवक ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा - मर्जी से आत्महत्या कर रहा हूं, मम्मी

भीलवाड़ा: भीलवाड़ा शहर के शास्त्री नगर में रहने वाले एक कपड़ा व्यापारी ने सुबह परिवार वालों से बोला मैं घूमने जा रहा हूं. शहर से करीब 18 किलोमीटर दूर जंगल में जाकर पेड़ पर लटक कर आत्महत्या कर ली. बडलियास थाना क्षेत्र में सवाईपुर तहसील मुख्यालय के नेशनल हाईवे 758 के पास जंगल में आज ग्रामीणों ने अधेड़ का शव बबूल के पेड़ पर लटका हुआ देखा. आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई. 

ग्रामीणों ने सूचना पुलिस को दी. सुचना पर बड़लियास थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर शव की तलाशी ली. तलाशी में पेंट की जेब में सुसाइड नोट मिला. पुलिस ने परिजनों को सूचना दी. परिजन मौके पर पहुंचे. थाना प्रभारी शिवचरण ने बताया ग्रामीणों से सूचना मिली की पूजा होटल के पास जंगल में एक अधेड़ की लाश बबूल के पेड़ पर लटकी हुई है. पुलिस मौके पर पहुंची. शव की तलाशी ली, इस पर मृतक की पेंट की जेब से एक सुसाइड नोट व आवश्यक दस्तावेज मिले.

मर्जी से आत्महत्या कर रहा हूं, मम्मी
सुसाइड नोट में मृतक ने लिखा कि मैं मेरी मर्जी से आत्महत्या कर रहा हूं, इसमें किसी का दोष नहीं है दोनों पुत्र और पुत्रवधू की कोई गलती नहीं है. आप एक काम करना कि मम्मी जी का बहुत ध्यान रखना. वहीं जेब से मिले आधार कार्ड से शव की पहचान रतनलाल चपलोत निवासी कुमुद विहार, शास्त्री नगर भीलवाड़ा के रूप में हुई. मृतक की हमीरगढ़ में कपड़ा व्यापारी था. सूचना पर मृतक के दोनों बेटे पहुंचे.

परिवारजन बोले घूमने की बोला तहस
आज सुबह घूमने की बात कहकर घर से स्कूटी लेकर निकले थे रतन लाल स्कूटी घटनास्थल के पास हाईवे पर एक चाय दुकान पर खड़ी थी. घटना की सूचना मिलते पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई.