World Cup: वर्ल्ड कप टीम में बदलाव पर युवराज सिंह ने जताई निराश, अश्विन की जगह इस लेग स्पिनर को बताया ऑप्शन

नई दिल्लीः आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 5 अक्टूबर से भारत की मेजबानी में खेला जाना है. लेकिन इससे पहले ही भारत ने अपनी टीम में बड़ा बदलाव किया है. टीम में शामिल चोटिल खिलाड़ी अक्षर पटेल की जगह अश्विन को जगह दी गयी है. रवि अश्र्विन को टीम में बतौर रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में शामिल किया गया है. जिसपर अब पूर्व भारतीय खिलाड़ी युवराज सिंह ने निराशा जाहिर की है. खिलाड़ी का कहना है कि मेरे मुताबिक टीम में फिलहाल एक लेग स्पिनर की जरूरत थी. 

युवराज सिंह ने कहा कि मुझे लगता है कि टीम में एक लेग स्पिनर की जरूरत थी ऐसे में युजवेंद्र चहल या फिर सुंदर को टीम का हिस्सा बना जाना चाहिए था. उन्होंने कहा कि चहल को नहीं तो सुंदर को टीम में एंट्री देनी चाहिए थी. युवराज ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि टीम में एक अनुभवी बॉलर की जरूरत होगी इसलिए अश्विन को टीम में शामिल किया गया है. 

दरअसल एशिया कप में बांग्लादेश के खिलाफ चोटिल हुए अक्षर पटेल फाइनल मैच से भी बाहर रहे थे इसके बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गयी तीन मैचों की सीरीज में भी खिलाड़ी को चना गया था लेकिन चोट से नहीं उभर पाने के कारण अक्षर प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बन पाये थे. और अब खिला़डी वर्ल्ड कप से बाहर हो गये है. टूर्नामेंट से पहले टीम इंडिय़ा के लिए ये खबर काफी ही चिंता का विषय है.
 
वर्ल्ड कप मे भारतीय टीमः
रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज.