Sirohi News: स्कॉर्पियो कार से 427 किलो 500 ग्राम डोडा पोस्त बरामद मामला, पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

सिरोही: सिरोही जिले के आबूरोड सदर थाने के चंडेला गांव के पास गत 8 अक्टूबर को आबूरोड सदर पुलिस ने कार्रवाई कर एक स्कॉर्पियो कार में छिपा कर रखे कुल 22 कट्टो में 427 किलो 500 ग्राम अवैध डोडा पोस्त को बरामद किया था साथ ही गाड़ी के अंदर एक पिस्टल 5 जिंदा करतूत को भी जप्त किया था. इस दौरान आरोपी मौके से फरार हो गए थे. कार्रवाई में सदर पुलिस ने आरोपियों का पीछा किया लेकिन आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए थे.

घटना को लेकर एसपी जयेष्ठा मैत्रैयी के निर्देश पर सदर थाना में मामला दर्ज किया गया. जहां इस पूरे मामले को लेकर आबूरोड शहर थानाधिकारी बलभद्र सिंह को जांच सौंपी गई. आगामी विधानसभा चुनाव के मध्यनजर एनडीपीएस एक्ट के तहत वांछित अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी को लेकर चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत  थानाधिकारी बलभ्रद सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम गठित की गई. इसके बाद शहर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की और आज पुलिस को बड़ी सफलता मिली और मामले में वांछित अज्ञात अपराधियों को ट्रेंस आउट कर 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. आरोपी बाड़मेर जिले के  निवासी शंकरलाल विश्नोई व बाड़मेर के घेवरराम विश्नोई को गिरफ्तार किया. 

दोनों को गिरफ्तार कर शहर थाने लाया गया और तस्करी के मामले में गिरफ्तार आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जारी है. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार दोनों आरोपी अवैध डोडा पोस्त लाने वाले मुख्य आरोपी के मददगार है और मामले में डोडा पोस्त से भरी गाड़ी को छोड़कर भागने वाले मुख्य आरोपियों ने इन्हें कॉल किया था. जिस पर भागीरथ व घेवरराम विश्नोई बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना से मुख्य आरोपियों को आबूरोड लेने आए थे. फिलाल पुलिस जांच कर आरोपियों से पूछताछ कर रही है.