VIDEO: हरसौली में बोले अमित शाह, हर घर में पहुंचेगा पानी, ERCP को लेकर कांग्रेस फैला रही है भ्रम

खैरथल: गृहमंत्री अमित शाह ने अलवर के हरसौली में जनसभा को संबोधित किया. बीजेपी लोकसभा प्रत्याशी के समर्थन में अमित शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस कहती है बेटा बचाओ पीएम बनाओ.  कांग्रेस ने पता नहीं कितनी बार राहुल बाबा को लॉन्च किया, लेकिन सफलता नहीं मिली. कांग्रेस दलित भाइयों को भड़का रही है. हम आरक्षण कभी समाप्त नहीं करेंगे. कांग्रेस झूठ बोल रही है.

पूरे अलवर में पानी पिलाने का काम हम करेंगे. कांग्रेस पार्टी ओबीसी की विरोधी पार्टी है. कांग्रेस ने मंडल कमीशन की रिपोर्ट को दबा कर रखा. मोदी जी ने संवैधानिक मान्यता देने का काम किया है. मोदी जी खुद ओबीसी समाज से आते हैं. राजस्थान में बीजेपी की सरकार है. हमारा मकसद है बेटी बचाओ,बेटी पढ़ाओ. महिलाओं की सुरक्षा पर ध्यान देना है. गृहमंत्री अमित शाह ने हरसौली में विजय संकल्प सभा को संबोधित किया. 

गृहमंत्री ने 'भारत माता की जय' और 'जय श्रीराम' के नारे के साथ की संबोधन शुरूआत की. अमित शाह ने 'अब की बार 400 पार' का नारा देते हुए कहा कि इस चुनाव में मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है. 40 साल से वन रैंक वन पेंशन का वादा कांग्रेस ने किया, लेकिन वादा पूरा करने का काम पीएम मोदी ने किया. 

कांग्रेस 70 साल तक देश का विकास नहीं कर पाई. बीजेपी सरकार ने धारा 370 को खत्म किया. मोदी सरकार ने सर्जिकल स्ट्राइक कर करारा जवाब दिया. ERCP योजना जल्द पूरी होगी, यह मोदी जी की गारंटी है. अलवर जिले को भी पेयजल,सिंचाई के लिए पानी मिलेगा. हर घर में पानी पहुंचेगा,ERCP को लेकर कांग्रेस भ्रम फैला रही है.