दिल्ली-मुम्बई एक्सप्रेस-वे पर फिर हुआ बड़ा हादसा, अनियंत्रित होकर मीडियम से टकराई कार, 2 लोगों की मौत

अलवर: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर सोमवार की सुबह फिर बड़ा हादसा हो गया. यहां एक इनोवा कर अनियंत्रित होकर एक्सप्रेस-वे के मीडियम पर जाकर पुलिया से जा टकराई. हादसे में दो जनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.  वहीं चालक गंभीर रुप से घायल हो गया. 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे पर पुलिया नंबर 118 ठेकड़ा का बस के समीप सोमवार की सुबह जयपुर से दिल्ली की ओर जा रही एक इनोवा कर संभवत ईनावा कार चालक को नींद की झपकी आने के चलते अनियंत्रित हो गई और एक्सप्रेसवे के मीडियम में जाकर पुलिया से जा टकराई. हादसे में इनोवा कार सवार दो जनों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में इनोवा कार चालक भी गंभीर रुप से घायल हो गया. 

वहीं हादसे से की सूचना पर एक्सप्रेसवे के एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायल को उपचार के लिए पिनान कस्बे के राजकिय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. इधर लक्ष्मणगढ़ थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए लक्ष्मणगढ़ कस्बे के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के लिए रवाना हो गई. वहीं मृतकों की पहचान व परिजनों के पहुंचने के बाद मृतकों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.