Rajasthan Elections: बाली में CM अशोक गहलोत की जनसभा, बोले- जो मांगा दिया, विधायक ने मांगने में की कंजूसी

बाली: सीएम अशोक गहलोत शुक्रवार दोपहर बाली पहुंचकर कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित किया है. उन्होंने कहा कि लोगो मे उत्साह है, कांग्रेस सरकार फिर से रिपीट होगी, योजनाओं को भी जनता पसंद किया है. साथ ही कहा की जिसने जो मांगा उसको दिया लेकिन यहां विधायक ने मांगने में कंजूसी की है.

सीएम गहलोत शुक्रवार को अपने तय शेड्यूल से दो घण्टे की देरी से बाली आए. वे दोपहर 1 बजकर 18 मिनट पर बाली के हेलीपेड पर पहुंचे. इस मौके पर सीएम गहलोत का कांग्रेस नेताओं ने गुलदस्ता भेंट कर अभिनन्दन किया. बाद में   सभा स्थल पहुंचे, यहां बद्रीराम जाखड़ जाखड़ समेत संतों ने सीएम का साफा, माला व दुप्पटा पहनाकर स्वागत किया.

सीएम गहलोत ने मंच से सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि पब्लिक का मूड क्या है यह आते ही समझ गया, माहौल देखते ही बनता है. बद्रीराम सांसद बनने के बाद भी कार्यकर्ता की तरह रहे. उन्होंने आगे कहा कि पांच साल में सड़क,टूरिज्म,शिक्षा,स्वास्थ्य, सड़क, लंपी बीमारी, अन्नपूर्णा योजना, गेस सिलेंडर, बिजली माफ व एक करोड़ लोगों को पेंशन समेत कई महत्वपूर्ण कार्य किए है.

उन्होंने कहा कि हमारी योजनाएं घर-घर पहुंच गई. कोरे वादे नही किये, सभी योजनाओं को पूरा करने का प्रयास किया है. देसूरी में कॉलेज, बाली में एडीएम ऑफिस, देसूरी में एडीजे, देसूरी में बीकाजी पेनोरमा, नाड़ोल में रीको बनाने जैसे कई कार्य किये है.

सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि जिसने भी मांगा, मैने उसको पूरा किया. लेकिन यहां के विधायक ने मांगने में भी कंजूसी कर दी. उन्होंने कहा कि 20 जिले बनाकर इतिहास बना दिया. अब लोगो को सरकारी काम के लिए दूर नही जाना पड़ेगा. इसी के साथ कांग्रेस सरकार के चुनावी वादे के तहत सात गांरटी की जानकारी दी और कहा कि अब तक 32 लाख लोग मिसकॉल कर चुके है. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार गौवंश की सेवा करने वाली है. , हमने 3 हजार करोड़ खर्च किये है.

आगे भी गांवो के विकास के लिए कार्य करवाया जाएगा. सबकी पेंशन बढ़ा कर 1 हजार कर दी. और आगे भी 15 प्रतिशत बढ़ती रहेगी. सामाजिक सुरक्षा से बुजुर्ग को आर्थिक सम्बल मिल रहा. उन्होंने कहा 25 बीघा जमीन देने पर देवासी समाज खुश, इसके साथ ही समाजो के लिए बोर्ड का गठन किया गया. जनता माई बाप है, उम्मीद करता हु की सरकार रिपीट हो . पाली जिले के प्रत्याशी को आप जानते है. उन्होंने सभी प्रत्याशियों को नाम लेते हुए जिताने का आह्वान किया. इससे पहले बद्रीराम जाखड़, भीमराज भाटी, कैलाश गरासिया समेत अन्य वक्ताओं भी सभा को सम्बोधित किया. सीएम गहलोत भाषण उपरांत 2 बजकर 25 मिनट पर वापस रवाना हो गए.